जबलपुर में कोरोना रिटर्न, कर्फ्यू लगने के आसार, 97 पाजिटिव मिले..!

जबलपुर में कोरोना रिटर्न, कर्फ्यू लगने के आसार, 97 पाजिटिव मिले..!

प्रेषित समय :21:29:24 PM / Thu, Mar 18th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के इंदौर, भोपाल की तरह जबलपुर में भी कोरोना की वापसी हो गई है, दूसरी लहर और तेज होने के आसार बन रहे है, आज जबलपुर में कोरोना के 97 पाजिटिव मामले आए है, जिसके चलते संक्रमितों की संख्या बढ़कर 401 हो गई है.

बताया जाता है कि जबलपुर में कोरोना के मामले दिनों दिन बढ़ते ही जा रहे है पहले यह संख्या 8 से 10 रही लेकिन पिछले एक सप्ताह में कोरोना ने अपना कहर बरपाना शुरु कर दिया है, जिसके चलते यह संख्या दिनों दिन बढ़ती ही जा रही है, कभी 39 तो कभी 45, फिर 59, 65, 72 और अब 97 जिससे यह बात तो साफ है कि आने वाले दिनों में जबलपुर में लोगों ने सावधानी और सुरक्षा पर ध्यान नहीं दिया तो हालात और ज्यादा बिगड़ेगें.

पहले जबलपुर में डिस्चार्ज होने वाले लोगों की तुलना में संक्रमितों की संख्या कम रही लेकिन अब फिर पहले जैसे ही हालात निर्मित हो गए है, अब संक्रमितों की संख्या ज्यादा है, डिस्चार्ज होने वालों की कम, आज भी जहां 97 संक्रमित मिले है तो 35 को स्वस्थ होने पर डिस्चार्ज किया गया है. बढ़ती मरीजों की संख्या को देखते हुए यही कहा जा रहा है कि यदि हालात ऐसे ही रहे तो जल्द ही जबलपुर कफ्र्यू की जद में आ जाएगा, यहां पर भी राज्य सरकार व जिला प्रशासन द्वारा जल्द ही इस दिशा में सोचने को मजबूर हो जाएगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

देश में एक सप्ताह में कोरोना में 43 फीसदी, मौत में 37 प्रतिशत की खतरनाक वृद्धि

ममता बनर्जी की बड़ी घोषणा, बंगाल में सभी को फ्री में लगाई जाएगी कोरोना वैक्सीन

जबलपुर में संक्रमण बढ़ते ही याद आई कोरोना गाइड लाइन, शुरु हुई कार्रवाई, पेट्रोल पम्पों को बनाया निशाना

पीएम मोदी, मुख्यमंत्रियों संग बैठक में बोले - कोरोना की दूसरी लहर को तुरंत रोकना होगा, लापरवाही ना बरतें

जबलपुर के हालात और बिगड़े, बन रहे कर्फ्यू के हालात, मिले 72 कोरोना संक्रमित

गुजरात से बीजेपी एमएलए ने कोरोना के लिए भगवान को बताया जिम्मेदार

एमपी का कोरोना का कहर, इंदौर, भोपाल में 17 मार्च से नाइट कर्फ्यू , जबलपुर सहित अन्य 8 शहरों में रात 10 बजे बंद होगे बाजार..!

Leave a Reply