आज के ही दिन जबलपुर में मिला था एमपी का पहला कोरोना पाजिटिव..!

आज के ही दिन जबलपुर में मिला था एमपी का पहला कोरोना पाजिटिव..!

प्रेषित समय :17:12:51 PM / Sat, Mar 20th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश में कोरोना की दूसरी लहर आने के बाद एक बार फिर लोगों में हड़कम्प मच गया है, लोगों को 20 मार्च 2020 का वो दिन याद आ गया जब मध्यप्रदेश में कोरोना का पहला संक्रमित मुकेश अग्रवाल जबलपुर में मिला था. इसके बाद उनकी पत्नी, बेटी सहित अन्य कर्मचारी भी पाजिटिव हुए थे, जबलपुर में पहला मरीज मिलने के बाद एमपी में हड़कम्प मच गया था, इसके बाद ही जबलपुर सहित पूरे एमपी में लॉक डाउन की घोषणा कर दी गई थी.

बताया जाता है कि मध्यप्रदेश के इंदौर, भोपाल व जबलपुर में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर आने के बाद रविवार को लाक-डाउन की घोषणा के बाद एकाएक लोगों को पिछले वर्ष का आज का दिन याद आ गया, जब एमपी का पहला कोरोना पाजिटिव मरीज जबलपुर में सुहागन आभूषण का संचालक मुकेश अग्रवाल के रुप में मिला था, जो पाजिटिव होने  के बाद भी अपनी दुकान में बैठा रहा, जिसके चलते दुकान के कर्मचारियों से लेकर परिवार में बेटी व पत्नी भी कोरोना पाजिटिव निकले थे.

इसके बाद बाद सिविल लाइन निवासी युवक के पाजिटिव होने की जानकारी मिली, जिसने स्वयं ही विदेश से आने की सूचना स्वास्थ्य विभाग को दी थी, फिर कोरोना सें संक्रमितों की संख्या बढ़ती ही चली गई, शहर में कोरोना को लेकर हड़कम्प की स्थिति निर्मित हो गई थी, पहली मौत का मामला चांदनी चौक हनुमानताल क्षेत्र का सामने आया था, महिला के अंतिम संस्कार में कई लोग शामिल हुए, जिसके चलते वे भी कोरोना संक्रमित हुए थे. कोरोना की दूसरी लहर सामने आने के बाद लोगों को अचानक इन सारे घटनाक्रमों की यादें ताजा हो गई.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के सिवनी में अंतिम संस्कार में शामिल होने जबलपुर से नागपुर जा रहा परिवार सड़क हादसे का शिकार, पति-पत्नी सहित तीन की मौत

जबलपुर में बैंक कर्मी ने की आत्महत्या, सुसाइट नोट में लिखा पापाजी सब झूठ था नौकरी तो 2017 में चली गई..!

जबलपुर में कोरोना रिटर्न, कर्फ्यू लगने के आसार, 97 पाजिटिव मिले..!

जबलपुर में डायल 100 के चालक की पत्नी ने तिलवारा पुल से लगाई छलांग

एमपी के जबलपुर में भाई-भतीजे से परेशान खोवा कारोबारी ने की आत्महत्या..!

जबलपुर में पत्नी ने घर छोड़ा तो पति-बेटी ने दुनिया छोड़ दी, फांसी लगाकर की आत्महत्या..!, देखें वीडियो

Leave a Reply