Twitter ने शुरू की Undo Send फीचर का टेस्टिंग, 30 सेकंड का हाेगा टाइमर

Twitter ने शुरू की Undo Send फीचर का टेस्टिंग, 30 सेकंड का हाेगा टाइमर

प्रेषित समय :10:35:23 AM / Sun, Mar 21st, 2021

नई दिल्ली. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर ने अपने जल्द ही लॉन्च किए जाने वाले फीचर 'अनडू सेंड'  का ट्रायल शुरू कर दिया है. ट्विटर ने इसी महीने इस फीचर काे लाने के संकेत दिए थे. इस फीचर की खासियत यह है कि इससे यूजर्स को 'सेंड' बटन पर टैप करने के बाद भी तय वक्त में ट्वीट अनपब्लिश करने का ऑप्शन देगा.  'अनडू सेंड' फीचर की शुरूआती टेस्टिंग हाे चुकी है अब इसे कुछ यूजर्स के साथ ट्रायल किया जा रहा है. Twitter लगातार खुद काे अपग्रेड कर रहा है इस महीने भी करीब तीन नए फीचर्स एड करने की बात सामने आ चुकी है. वहीं बताया यह भी जा रहा है कि 'अनडू सेंड' का फीचर पेड हाे सकता है यानि इसके लिए यूजर्स काे सब्सक्रिप्शन लेना हाेगा. हालांकि आधिकारिक ताैर पर अभी Twitter की ओर से कुछ नहीं कहा गया है.

30 सेंकड का हाे सकता है टाइमर

फिलहाल 'अनडू सेंड' फीचर की टेस्टिंग की जा रही है. इस फीचर में एक टाइमर मिलेगा, जिसके खत्म होने से पहले आप किसी भी ट्वीट को पब्लिश करने के बाद भी अनडू कर पाएंगे. बताया जा रहा है कि यह टाइमर  30 सेंकड का हाेगा जिसके खत्म हो जाने के बाद आप Undo नहीं कर पाएंगे. इस फीचर का पता टेक ब्लॉगर जेन मानचुन वांग ने लगाया है. बता दें कि अभी ट्विटर पर कोई ट्वीट करते समय गलती हो जाती है, तो पोस्ट होने के बाद इसे एडिट नहीं किया जा सकता. नए फीचर आने के बाद ट्वीट में कोई टाइपो या गलती दिखने पर यूजर्स उसे कैंसिल कर पाएंगे.

हाल ही में Twitter में जुड़ा था वॉयस मैसेज फीचर

हाल ही ट्विटर ने अपने प्लेटफॉर्म में एक और फीचर जोड़ा है. कंपनी अपने प्लेटफॉर्म पर डायरेक्ट मैसेज के लिए एक नए वॉयस मैसेजिंग फीचर की टेस्टिंग कर रही है. वॉयस मैसेज फीचर को 17 फरवरी से धीरे-धीरे भारत, ब्राजील और जापान के यूजर्स को उपलब्ध कराया जा रहा है. इस फीचर की मदद से यूजर्स अब 140 सेकंड लंबे वॉयस मैसेज को डायरेक्ट मैसेज में भेज सकते हैं. कंपनी ने इस फीचर को एंड्रॉयड और आईओएस दोनों ही यूजर्स को उपलब्ध कराया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Twitter में जुड़ा एक और फीचर, एंड्रॉयड यूजर्स के लिए Spaces लॉन्च

गूगल क्रोम में नया फीचर, अलग-अलग प्रोफाइल क्रिएट कर अपने चीजों को करें प्राइवेट

WhatsApp में कमाल का फीचर, अपने से गायब हो जाएंगी भेजी फोटो

Telegram का खास फीचर! अपने आप डिलीट हो जाएंगे मैसेज

WhatsApp पर भेजते हैं वीडियोज़ तो आपके लिए आया है ज़बरदस्त फीचर

16 मार्च को लॉन्च होगा दमदार फीचर्स वाला iQoo Neo 5

Leave a Reply