शंकर सिंह वाघेलाः करलो गिरफ्तार, किसानों की आवाज दबेगी नहीं!

शंकर सिंह वाघेलाः करलो गिरफ्तार, किसानों की आवाज दबेगी नहीं!

प्रेषित समय :19:21:58 PM / Fri, Mar 26th, 2021

पल-पल इंडिया (व्हाट्सएप-7597335007). किसान सम्मेलन को लेकर प्रेस से मिलने पहुंचे किसान नेताओं की अहमदाबाद पुलिस ने गिरफ्तारी की तो किसान नेताओं ने कहा कि इससे गुजरात सरकार का चेहरा नजर आ गया है.

इसे लेकर गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री शंकर सिंह वाघेला ने कहा- गुजरात में किसान मोर्चा की प्रेस वार्ता मात्र से बौखला उठी भाजपा ने दिल्ली से अपनी रिमोट कंट्रोल वाली बीजेपी गुजरात सरकार को आदेश देकर प्रेसवार्ता रुकवा दी और युद्धवीर सिंह को गिरफ्तार कर लिया. गुजरात भाजपा का गुलाम नहीं है, किसानों की आवाज दबेगी नहीं!

खबर है कि भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत 4 और 5 अप्रैल को गुजरात के पालनपुर, अहमदाबाद, गांधीनगर, करमसद बारडोली आने वाले हैं. इस दौरान वे गुजरात के किसान संगठनों तथा किसानों से मुलाकात करेंगे तथा किसान सम्मेलन को भी संबोधित करेंगे. उनकी यह यात्रा में अंबामाताजी के दर्शन से शुरु होगी.

उल्लेखनीय है कि इसी कार्यक्रम की जानकारी देने के लिए भारतीय किसान युनियन के राष्‍ट्रीय महासचिव युद्धवीर सिंह गुजरात के कुछ किसान नेताओं के साथ शुक्रवार दोपहर अहमदाबाद रिंग रोड पर तपोवन सर्किल के पास एक रेस्त्रां में पत्रकार वार्ता करने पहुंचे थे. इसी दौरान गुजरात पुलिस के कुछ अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर युद्धवीर सिंह, जगतात फाउंडेशन के जेके पटेल, धरती पुत्र ट्रस्‍ट के गजेंद्र सिंह सहित पांच लोगों की यह कहते हुए गिरफ्तार कर लिया कि उन्‍होंने इसकी मंजूरी नहीं ली थी.

अब इस एक्शन पर प्रतिक्रियाएं आने लग गई है.

योगेन्द्र यादव ने कहा- ये है गुजरात मॉडल! आज अहमदाबाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस के बीच से बीकेयू के महासचिव युद्धवीर सिंह को गुजरात पुलिस खींच कर ले गई. राकेश टिकैत ठीक कहते हैं- गुजरात के किसान को मुक्त करवाना है!

https://twitter.com/i/status/1375382767098204162
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

शंकर सिंह वाघेलाः बैंकों का निजीकरण बैंक में डाका डालने के बराबर है!

शंकर सिंह वाघेलाः दो लोग डुगडुगी बजाकर के कठपुतलियों को नचा रहे हैं और....

शंकर सिंह वाघेलाः महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को फोन करके कहूंगा कि....

फिर बढ़े गैस के दाम! शंकर सिंह वाघेला का बड़ा सवाल- अच्छे दिन आ गए?

शंकर सिंह वाघेलाः नहीं सुननी मन की बात, देश सुनना चाहता है जाॅब की बात!

शंकर सिंह वाघेला बोले- पीएम मोदी पर राष्ट्रद्रोह लगे, उन्हें देश से माफी मांग कर 26 जनवरी के बाद इस्तीफा दे देना चाहिए!

Leave a Reply