जबलपुर में छेड़छाड़ के आरोपों से आहत कबड्डी कोच ने की आत्महत्या..!

जबलपुर में छेड़छाड़ के आरोपों से आहत कबड्डी कोच ने की आत्महत्या..!

प्रेषित समय :21:12:10 PM / Tue, Mar 30th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित वर्धाघाट खमरिया क्षेत्र में रहने वाले कबड्डी कोच व अखाड़ा के उस्ताद बालाराम रजक पर पड़ोसियों ने छेड़छाड़ के आरोप लगाकर थाना में शिकायत कर दी. छेड़छाड़ के आरोपों से आहत बालाराम रजक ने स्वयं पर मिट्टी का तेल डालकर आत्महत्या कर ली. इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर हिरासत में ले लिया है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार वर्धाघाट खमरिया में पड़ोसी विनीता, ममता व लखन पटैल ने सड़क पर गिट्टी गिरवा दी, जिससे रास्ता बंद हो गया, बालाराम रजक ने जब गिट्टी हटाने के लिए कहा तो पटैल परिवार के सदस्य विवाद करने पर उतारु हो गए, यहां तक कि बालाराम के साथ मारपीट तक की गई, बाद में एक महिला ने खमरिया थाना पहुंचकर बालाराम रजक के खिलाफ छेड़छाड़ की रिपोर्ट दर्ज करा दी.

बालाराम को जब  इस बात की जानकारी लगी कि उनके खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत की गई है तो वे यह सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाए और 25 मार्च को कमरा बंद कर स्वयं पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली, बालाराम को आग की लपटों से घिरा देख परिजनों में चीख पुकार मच गई, किसी तरह परिजनों ने आग बुझाकर  निजी अस्पताल पहुंचाया, जहां पर हालत में सुधार न होने के कारण मेडिकल अस्पताल पहुंचाया गया, मेडिकल में देर रात बालाराम की उपचार के दौरान मौत हो गई, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आज ममता, लखन व विनीता पटैल के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर हिरासत में ले लिया.

कोच से सीखी कबड्डी टीम ने जीता कप-

पुलिस को पूछताछ में परिजनों ने बताया कि बालाराम रजक से प्रशिक्षित युवतियों की कबड्डी टीम ने दो दिन पहले ही सिहोरा में कप जीता था, इसके अलावा वे आसपास के चार गांव के अखाड़ा के उस्ताद भी रहे. बालाराम पर जब छेड़छाड़ के आरोप लगे तो वे बर्दाश्त नहीं कर पाए और उन्होने आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जमीला जमील ने किया खुलासा, जानें किसकी वजह से करने जा रही थीं आत्महत्या

जबलपुर में बैंक कर्मी ने की आत्महत्या, सुसाइट नोट में लिखा पापाजी सब झूठ था नौकरी तो 2017 में चली गई..!

नाबालिग प्रेमीयुगल जहर खाकर की आत्महत्या..!

एमपी के जबलपुर में भाई-भतीजे से परेशान खोवा कारोबारी ने की आत्महत्या..!

जबलपुर में पत्नी ने घर छोड़ा तो पति-बेटी ने दुनिया छोड़ दी, फांसी लगाकर की आत्महत्या..!, देखें वीडियो

जबलपुर में झडऩा होने पर पत्नी घर छोड़कर गई, पति ने ने अपनी 8 साल की बेटी के साथ फांसी लगाकर की आत्महत्या

जबलपुर में भाई के घर बच्चों छोड़कर आई महिला ने की आत्महत्या

पति पर गंभीर आरोप लगाकर लखनऊ के बीजेपी सांसद की बहू ने की आत्महत्या की कोशिश

पति पर गंभीर आरोप लगाकर लखनऊ के बीजेपी सांसद की बहू ने की आत्महत्या

Leave a Reply