जबलपुर के शैल्वी अस्पताल में मरीज को कोराना पाजिटिव बताकर भरती किया, मौत होने पर कहा नेगेटिव रहे, परिजनों ने किया हंगामा

जबलपुर के शैल्वी अस्पताल में मरीज को कोराना पाजिटिव बताकर भरती किया, मौत होने पर कहा नेगेटिव रहे, परिजनों ने किया हंगामा

प्रेषित समय :16:48:36 PM / Wed, Mar 31st, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित विजय नगर में शैल्वी अस्पताल अपनी कारगुजारियों के लिए हमेशा ही चर्चाओं में बना रहता है, यहां पर एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें पीडि़त संजीव तिवारी नामक व्यक्ति को भरती कर कोरोना पाजिटिव बताकर इलाज शुरु कर दिया गया, संजीव की उपचार के दौरान मौत हुई तो उन्हे नेगेटिव बता दिया. परिजनों  ने इस तरह के आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया, परिजनों का कहना था कि कोरोना के नाम पर लाखों रुपए ले लिए गए, इसके बाद जब मौत हो गई तो नेगेटिव बता दिया.

बताया गया है कि हनुमानतल क्षेत्र में रहने वाले आयुर्वेद चिकित्सक संजीव तिवारी को उल्टी-दस्त होने के कारण परिजनों ने विजय नगर स्थित शैल्वी अस्पताल में भरती कराया, जहां पर डाक्टरों ने जांच के बाद संजीव को कोराना पाजिटिव बताकर इलाज करना शुरु कर दिया. 6 दिन से अस्पताल में भरती संजीव तिवारी की उपचार के दौरान मौत हो गई, संजीव तिवारी की मौत की खबर डाक्टरों ने परिजनों को देने के बजाय पहले पुलिस को दे दी, इस बीच खबर मिलते ही परिजन भी पहुंच गए, जिन्हे डाक्टरों ने कहा कि संजीवनी की रिपोर्ट नेगेटिव है, अस्पताल का बिल चुकाए और गढ़ा स्थित शमशान में अंतिम संस्कार किया जाए.

संजीव तिवारी की मौत की खबर से परिजन आक्रोशित हो गए, जिन्होने अस्पताल प्रबंधन पर आरोप लगाते हुए नारेबाजी व प्रदर्शन किया, प्रदर्शन कर रहे परिजनों ने कहा कि कोरोना पाजिटिव कहकर लाखों रुपए का बिल वसूल लिया, जब मौत हो गई तो पाजिटिव बता दिया. परिजनों ने यह भी आरोप लगाए कि संजीव की हालत बिगडऩे की खबर पर कहा गया था कि दूसरे अस्पताल में भरती कराकर इलाज करा लेगें, जिसपर डाक्टरों ने यह भी आश्वासन दिया था कि वे मरीज को जल्द ही ठीक कर लेगें, आज जब मरीज की मौत हो गई तो डाक्टर इधर से उधर भागते नजर आए, संजीव की मौत से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल रहा. यहां तक कि जब परिजनों ने अंतिम संस्कार के लिए शव ले जाने के लिए कहा तो पूरा बिल चुकाने के लिए कहा गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में छेड़छाड़ के आरोपों से आहत कबड्डी कोच ने की आत्महत्या..!

जबलपुर में कुख्यात बदमाश कज्जू उर्फ कदीर के रसूख पर चला बुल्डोजर, निर्माणाधीन दस ड्यूपलैक्स जमींदोज..!, देखें वीडियो

जबलपुर से एक और चिटफंड कंपनी लाखों रुपए लेकर भागी..!

जबलपुर में 100 एकड़ की फसल में लगी भीषण आग

जबलपुर में दो ने फांसी लगाई, तीसने ने आग, चौथे ने तालाब, पांचवे की बस में मिली लाश

जबलपुर में हार्वेस्टर से टकराते ही मिनी-ट्रक के परखच्चे उड़े, एक की मौत, दूसरा गंभीर

Leave a Reply