श्वेता तिवारी पर अभिनव कोहली ने लगाया डंडे से पीटने का गंभीर आरोप

श्वेता तिवारी पर अभिनव कोहली ने लगाया डंडे से पीटने का गंभीर आरोप

प्रेषित समय :21:05:36 PM / Fri, Apr 2nd, 2021

नई दिल्ली. फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी श्वेता तिवारी टीवी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस हैं. उनकी खूबसूरती और उनके काम की वजह से श्वेता ने अपनी पहचान इंडस्ट्री में बनाई है. श्वेता तिवारी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. श्वेता ने पहले पति राजा चौधरी से तलाक लेकर टीवी एक्टर अभिनव कोहली संग शादी की थी. दोनों का एक बेटा भी है. शादी के कुछ समय बाद ही दोनों के बीच अनबन शुरू हो गई. जिसके बाद दोनों ने तलाक लेने का फैसला लिया, लेकिन अलग होने के बाद भी दोनों एक.दूसरे पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए नजऱ आ रहे हैं. श्वेता को लेकर अभिनव कोहली का नया स्टेटमेंट सामने आया है. जिसमें उन्होंने श्वेता पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

हाल ही में अभिनव कोहली ने श्वेता तिवारी संग टूटी शादी को लेकर कई बातों का खुलासा किया. अभिनव ने बताया कि शादी में दिक्कत तब शुरू हुई, जब श्वेता की बेटी पलक ने कहा कि वह उनके साथ नहीं रह सकता है. यही नहीं अभिनव का कहना है कि साल 2020 से उन्होंने अपने बेटे की शक्ल तक नहीं देखी है.

इंटरव्यू में अभिनव ने माना कि उन्होंने श्वेता तिवारी को थप्पड़ मारा था. साथ ही अभिनव ने सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने कभी उन्हें पीटा नहीं. उस थप्पड़ के लिए श्वेता से वह माफी भी मांग चुके हैं. श्वेता पर इल्जाम लगाते हुए अभिनव कहते ेहैं कि श्वेता ने ही सारा कन्फयूजन बनाया हुआ है. ताकि वह यह साबित कर सके कि उन्होंने घरेलू हिंसा की शिकार हुई हैं. जो कि बिल्कुल सच नहीं है. अभिनव कहते हैं कि उन्होंने कभी भी महिलाओं को मारा.पीटा नहीं है.

हाल ही में श्वेता तिवारी ने भी एक बेव साइट को इंटरव्यू दिया था. जिसमें उन्होंने खुलकर अभिनव और खुद के रिश्ते के बारें में बात की. श्वेता ने इंटरव्यू में अभिनव पर मार.पीट का भी आरोप लगाया था. जिस पर अभिनव ने कहा कि उन्होंने कभी भी श्वेता को नहीं मारा बल्कि श्वेता ने ही उन्हें छड़ी से मारा है. अभिनव बताते हैं कि साल 2017 में उनका झगड़ा हुआ था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

टीवी की हॉट नागिन सुरभि चंदना ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट

टीवी के राम अरुण गोविल ने थामा भाजपा का दामन, चुनाव में करेंगे पार्टी का प्रचार

जल्द एटीवी मशीन चलाती नजर आयेंगी देसी गर्ल प्रियंका चौपड़ा

TCL ने भारत में लॉन्च किया पहला एंड्रॉयड 11 पर आधारित स्मार्ट टीवी

एंटीलिया मामला: पुलिस को मिले सीसीटीवी फुटेज में दिखा संदिग्ध, पीपीई किट पहने आया नजर

टीवी की संस्कारी बहू हिना खान ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट

Leave a Reply