गिरिराज सिंह ने साधा ममता बनर्जी पर निशाना: कहा अगर हिम्मत है तो करें नंदीग्राम हारने के बाद सन्यास की घोषणा

गिरिराज सिंह ने साधा ममता बनर्जी पर निशाना: कहा अगर हिम्मत है तो करें नंदीग्राम हारने के बाद सन्यास की घोषणा

प्रेषित समय :09:54:38 AM / Sat, Apr 3rd, 2021

कोलकाता. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पश्चिम बंगाल में चल रहे विधानसभा चुनाव के बीच एक बार फिर मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि बनारस में मोदी जी को चुनौती देना ममता दीदी और उनके कुनबे के बस की बात नहीं है. समगोत्री होने के नाते, एक बार मेरे खिलाफ कोशिश कीजिए. दीदी, अगर आपमें हिम्मत है, तो घोषित करें कि आप नंदीग्राम में चुनाव हारने के बाद राजनीति से संन्यास ले लेंगी.

बेगुसराय से भाजपा सांसद गिरिराज सिंह ने तृणमूल सांसद महुआ मोइत्रा के ट्वीट के जवाब में ये बात कही है. महुआ ने गुरुवार को अपने एक ट्वीट में कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ममता बनर्जी के दूसरी सीट से भी चुनाव लडऩे को लेकर टिप्पणी की है. जी हां प्राइम मिनिस्टर, वो दूसरी सीट से भी चुनाव लड़ेंगी. वो जगह और कोई नहीं वाराणसी होगी. आप वहां मुकाबले की तैयारी करिए.

इस से पहले एक चुनावी रैली में ममता बनर्जी ने अपने गोत्र का जिक्र करते हुए बताया था कि उनका गोत्र शांडिल्य है. नंदीग्राम में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा था कि मैं मंदिर गई थी पुरोहित ने पूछा कि मेरा गोत्र क्या है? मुझे याद आया कि त्रिपुरेश्वरी मंदिर में अपना गोत्र मां माटी मानुष बताया था, लेकिन आज जब मुझसे पूछा गया तो मैंने कहा कि पर्सनल गोत्र शांडिल्य है, लेकिन मैं समझती हूं कि मेरा गोत्र मां-माटी-मानुष है.

इस पर गिरिराज सिंह ने कहा था कि रोहिंग्या को वोट के लिए बसाने वाले, दुर्गा-काली पूजा रोकने वाले, हिंदुओ को अपमानित करने वाले, अब हार के खौफ से गोत्र पर उतर गए. शांडिल्य गोत्र सनातन और राष्ट्र के लिए समर्पित है, वोट के लिए नहीं. एक अन्य ट्वीट में गिरिराज सिंह ने कहा कि ममता दीदी, अब तो पता करना होगा कि रोहिंग्या और घुसपैठियों का भी गोत्र शांडिल्य है क्या?

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बंगाल में वोटिंग के दिन पीएम मोदी की रैली: ममता बनर्जी ने की निर्वाचन आयोग की निन्दा, दी कोर्ट जाने की चेतावनी

असम और बंगाल में दूसरे चरण का मतदान, ममता समेत इन कैंडिडेट्स की साख दांव पर

बंगाल चुनाव : ममता बनर्जी ने सुवेन्दु अधिकारी को बताया गद्दार, कहा- 5000 करोड़ का किया गबन

मोदी-शाह के लिए केजरीवाल और ममता बनर्जी को सियासी मात देना आसान नहीं!

ममता बनर्जी की बड़ी घोषणा, बंगाल में सभी को फ्री में लगाई जाएगी कोरोना वैक्सीन

नंदीग्राम में ममता बनर्जी के साथ जो हुआ वो एक हादसा था, हमला नहीं : चुनाव आयोग

Leave a Reply