जबलपुर में पकड़ा गया शातिर वाहन चोर गिरोह, 15 मोटर साइकलें मिली

जबलपुर में पकड़ा गया शातिर वाहन चोर गिरोह, 15 मोटर साइकलें मिली

प्रेषित समय :15:28:10 PM / Wed, Apr 7th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में केन्ट पुलिस ने एक शातिर वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से चोरी की 15 मोटर साइकलें मिली है. चोर गिरोह के तीन सदस्य इन मोटर साइकलों को ग्रामीण क्षेत्रों व आसपास के जिलों में बेचते रहे, जिससे किसी को वाहन का पता भी नहीं चलता रहा, पुलिस ने मामले में चोरी के वाहन खरीदने वाले पांच युवकों को भी हिरासत में लिया है.

इस संबंध में केन्ट टीआई विजय तिवारी ने बताया कि कटिया घाट गौर थाना बरेला निवाी सौरभ उर्फ विवेक उर्फ चड्डी पिता बबलू बर्मन उम्र 20 वर्ष, संजू पिता रामलाल अहिरवार उम्र 19 वर्ष व एक नाबालिग ने गिरोह बनाकर शहर के विभिन्न क्षेत्रों में मोटर साइकलें चोरी करना  शुरु कर दिया, गिरोह के तीनों सदस्य चोरी की मोटर साइकलें ग्रामीण क्षेत्र व आसपास के जिलों में बेचते रहे.

तीनों मोटर साइकल लेकर सृजन चौक केंट पहुंचे और बाईक बेचने के लिए कुछ लोगों से चर्चा कर रहे थे, इस दौरान पुलिस पहुंच गई और तीनों को हिरासत में लेकर वाहन संबंधी कागजात के बारे में पूछताछ की, जिसपर तीनों कागजात नहीं दिखा पाए, संदेह होने पर तीनों को थाना लाकर पूछताछ की गई तो वाहन चोरी करना स्वीकार लिया. पुलिस ने तीनों आरोपियों की निशानदेही पर चोरी की 15 मोटर साइकलें बरामद की है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपियों से अभी और भी वाहन चोरी की वारदातों का खुलासा होने की संभावना है. पुलिस द्वारा बरामद की गई 15 मोटर साइकलों की कीमत 8 लाख रुपए के लगभग बताई जा रही है.

इन युवकों ने खरीदी चोरी की मोटर साइकलें-

केंट थाना के एसआई इकबाल बहादुर सिंह ने बताया कि शातिर चोर गिरोह के तीन सदस्यों ने आरिफ पिता मरहूम समद खान उम्र 23 वर्ष निवासी राजीव कॉलोनी मण्डला, मोहित पिता विष्ण रजक उम्र 19 वर्ष निवासी ग्राम बनैका मण्डला, भानु पिता श्रीकर उपाध्याय उम्र 25  वर्ष निवासी  लोकसागर तालाब के पास थाना बरेला, .आकाश पिता शिवकुमार मेहरा उम्र 19 वर्ष निवासी कटिया घाट गौर बरेला व शिवम पिता मूलचन्द पटेल उम्र 19 वर्ष निवासी लोक सागर तालाब के पास बरेला को चोरी के वाहन बेचे रहे, पुलिस ने इन पांच युवकों को भी हिरासत में लिया है.

आरोपियों को पकडऩे में इनकी रही सराहनीय भूमिका-

शातिर चोर गिरोह को पकडऩे में केंट टीआई विजय तिवारी, एसआई इकबाल बहादुर सिंह, गणपत मर्सकोले, एएसआई रामेश्वर रघुवंशी, प्रधान आरक्षक खेमकरण, राजेश, जयप्रकाश, आरक्षक खेमचंद, नरेन्द्र, नरेश, भागीरथ, विनय, सियाराम की सराहनीय भूमिका रही.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में अब नगर निगम कमिश्रर भी कोरोना पाजिटिव हुए

जबलपुर में एक अप्रेल 185, दो को 205, तीन को 224, चार को 236, पांच को 257, आज मिले 269 कोरोना पाजिटिव, इस तरह से दिनों दिन बढ़ रहा संक्रमण

जबलपुर में अस्थाई जेल में दिलाई गई शपथ, हम मास्क लगाएगें, सार्वजनिक स्थानों पर दो गज की दूरी बनाएगें, देखें वीडियो

जबलपुर में इलाज न मिलने से वृद्धा ने कार में दम तोड़ा, निजी अस्पतालों के चक्कर लगाता रहा बेटा

एमपी के जबलपुर में पत्नी का फोन आते ही फांसी के फंदे पर झूल गया युवक

जबलपुर में फर्जी डाक्टर ने युवती को भावनात्मक रुप से ब्लैकमेल कर बलात्कार

Leave a Reply