एमपी के बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व में महुआ बीनने गई महिला को हाथियों ने कुचला..!

एमपी के बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व में महुआ बीनने गई महिला को हाथियों ने कुचला..!

प्रेषित समय :18:43:57 PM / Sat, Apr 10th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व में महुआ बीनने गई महिला को हाथियों के झुंड ने कुचलकर मार दिया, महिला की मौत की खबर मिलते ही वन अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, गौरतलब है कि पनपथा रेंज में पिछले दिनों बाघिन ने एक युवक पर हमला कर दिया था, इसके बाद फिर इस घटनाक्रम को लेकर सनसनी व्याप्त है.

बताया गया है कि पनपथा कोर के प्रतिबंधित क्षेत्र के झलवार बीट में बुद्धीबाई उम्र 58 वर्ष पति स्वर्गीय छोटे जायसवाल निवासी ग्राम कुदरी दोपहर के वक्त महुआ बीनने के लिए गई, महिला जब महुआ बीन रही थी, इस दौरान जंगली हाथियों के झुंड ने महिला पर हमला कर दिया, महिला चीख पुकार सुनकर आसपास महुआ बीन रही अन्य महिला ने देखा कि हाथियों द्वारा महिला को घेरकर कुचला जा रहा है तो चीख पड़ी.

खबर मिलते ही वन अधिकारी अपनी टीम के साथ पहुंचे देखा तो महिला खून से लथपथ हालत में मृत पड़ी रही, अधिकारियों का कहना है कि क्षेत्र में जंगली हाथियों के होने की जानकारी आसपास के ग्रामीणों को लगातार दी जा रही है, इसके बाद भी लोग यहां पर महुआ बीनने, मवेशियों को चराने, पानी पिलाने के लिए आते है और हादसे का शिकार हो जाते है. अधिकारियों ने यह भी कहा कि पनपथा रेंज में भालू, बाघ व जंगली हाथियों सहित अन्य हिंसक जीवों का डेरा रहता है जो हमले कर देते है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर में फिर फूटा कोरोना बम, मिले 369 पाजिटिव, एक्टिव मामले 2217 हुए

मंडला से जबलपुर आई किशोरी को 20 दिन तक बंधक बनाकर रेप..!

एमपी के जबलपुर में दम्पति सहित दस कोरोना संक्रमितों की मौत..!

ट्रक से टकराई कार के परखच्चे उड़े, तीन की मौत, जबलपुर से इलाज कराकर लौट रहा था परिवार

जबलपुर में किसान की पत्थर पटककर नृशंस हत्या..!

जबलपुर में कोरोना ने बनाया नया रिकार्ड, मिले 326 संक्रमित, फिर भी नहीं लगा रहे मास्क, 332 को पहुंचा दिया गया जेल, देखें वीडियो

जबलपुर में पेड़ से टकराई कार के परखच्चे उड़े, चालक की मौत

Leave a Reply