एमपी के जबलपुर में दम्पति सहित दस कोरोना संक्रमितों की मौत..!

एमपी के जबलपुर में दम्पति सहित दस कोरोना संक्रमितों की मौत..!

प्रेषित समय :18:46:46 PM / Fri, Apr 9th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है, एक ओर जहां कोरोना संक्रमितों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है, जबलपुर में दो दम्पति सहित दस लोगों की कोरोना से मौत हुई है, यह बात अलग है कि सरकारी आंकड़ों में एक ही व्यक्ति की कोरोना से मौत बताई गई है.

बताया जाता है कि कोरोना का खौफ दिनों दिन लोगों में बढ़ता ही जा रहा है, गढ़ाफाटक क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति की अस्पताल में कोरोना से मौत हो गई, उनकी पत्नी भी पीडि़त रही, उनकी भी आज कोरोना से मौत हो गई, इसके अलावा मेडिकल अस्पताल में चार लोगों की उपचार के दौरान मौत होने की खबर है तो निजी अस्पतालों में भी 6 लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत हुई है, इस तरह से जबलपुर में आज भी कोरोना संक्रमण से दस लोगों की मौत होने की खबर है, यह बात अलहदा है कि सरकारी आंकड़े बिलकुल भिन्न है, जिसमें मौत का आंकड़ा एक या दो तक ही सीमित है.

जबलपुर में कोरोना के बिगड़ते हालातों से आम आदमी में दहशत व्याप्त है, आज भी शाम 6 बजे से पहले पहले ही लोगों ने अपने जरुरी काम निपटा लिए और घरों के अंदर चले गए, सड़कों पर शाम 6 बजे के बाद से सन्नाटा पसर गया था, इधर पुलिस प्रशासन द्वारा लोगों को जागरुक करने के लिए अभियान चलाया जा रहा है, इसके बाद भी जो लोग सोशल डिस्टेसिंग व मास्क का उपयोग नहीं कर रहे है, उन्हे अस्थाई जेल पहुंचाया जा रहा है, आज भी 76 लोगों को मास्क न लगाने के कारण जेल पहुंचा दिया गया, जहां पर उन्हे शपथ दिलाई जा रही है कि यदि वे हमेशा मास्क का उपयोग करेगें, हाथ धोते रहे, सोशल डिस्टेसिंग का पालन करेगें. गौरतलब है कि सरकारी आंकड़े कुछ भी हो लेकिन चौहानी स्थित शमशान जहां पर कोरोना मरीजों का अंतिम संस्कार किया जा रहा है, वहां पर हकीकत का पता चल रहा है. यहां पर कोरोना संक्रमितों के साथ संदिग्धों का अंतिम संस्कार किया जा रहा है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश के इंदौर में फिर हुए अस्पताल फुल, भोपाल, ग्वालियर में हालात बिगड़े, जबलपुर में कोरोना हर दिन बना रहा नया रिकार्ड

मध्यप्रदेश में शिक्षक भर्ती परीक्षा पास करने वालों के लिए खुश-खबरी, जल्द ही मिलेगी ज्वाइनिंग

मध्यप्रदेश नगरीय निकाय चुनाव अप्रैल माह में होगें, 12 मार्च के बाद लग सकती है आचार संहिता

मध्यप्रदेश में फिर एक बार तेजी से पैर पसार रहा कोरोना, भोपाल, इंदौर में बिगड़े हालात

मध्यप्रदेश में पांचवी तक की क्लास इस साल भी नहीं लगेगी, कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए लिया निर्णय

मध्यप्रदेश के 25 लाख लोग कोरोना काल में हुए बेरोजगार, प्रति व्यक्ति की आय 3 हजार रुपए घटी

मध्यप्रदेश में फिर मंडराया कोरोना का खतरा, इंदौर, भोपाल सहित प्रदेश के 14 जिलों में कर्फ्यू की तैयारी.!

Leave a Reply