जबलपुर में कोरोना कफ्र्यू के बीच खुली 107 दुकानें, हो गई कार्रवाई, 85 को पहुंचाया जेल

जबलपुर में कोरोना कर्फ्यू के बीच खुली 107 दुकानें, हो गई कार्रवाई, 85 को पहुंचाया जेल

प्रेषित समय :20:58:21 PM / Tue, Apr 13th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में आज कोरोना कर्फ्यू में दुकान खोलकर बैठे 107 दुकानदारों के खिलाफ 188 के तहत कार्रवाई की गई, वहीं 85 ऐसे लोगों को पकड़कर अस्थाई जेल पहुंचाया गया, जो गाइड लाइन का उल्लघंन कर घूम रहे थे.

बताया गया है कि कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए कोविड 19 की गाइड लाइन का सख्ती से पालन कराया जा रहा है, जिसके चलते शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में 48 फिक्स प्वाइंट लगाए गए है, वहीं 36 थाना मोबाईल एवं 42 एफआरव्ही मोबाईल, चीता मोबाईल व 36 अतिरिक्त मोबाईलें  लगातार भ्रमण कर रही है, आज शहर में बिना वजह बिना मास्क लगाए घूम रहे 85 लोगों को पकड़कर अस्थाई जेल पहुंचाया गया, जिनमें अधिकतर मास्क भी नही लगाए थे. इसके अलावा ऐसे 107 दुकानदारों पर भी कार्यवाही की गई है जो निर्धारित समय के बाद भी दुकानों को खोलकर सामान बेच रहे थे, इसके अलावा इन सभी दुकानों पर लोगों की भीड़ लगी रही.

पुलिस अधिकारियों ने अपील की है कि तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस के संक्रमण व वर्तमान परिस्थितियों को देखते हुए बचाव के लिए सावधानी बरतने की आवश्यकता है, कोरोना की चेन को ब्रेक करने हेतु हर व्यक्ति का यह विशेष दायित्व है कि कोरोना प्रोटाकॉल का सख्ती से पालन करते हुये जरूरी कार्य होने पर ही घर से बाहर निकलें, बच्चों व बुजुर्गो को अनावश्यक घर से बाहर न जाने दें, जब भी घर से बाहर निकलें मास्क अनिवार्य रूप से लगाये, फिजिकल डिस्टेंस, दो गज की दूरी के नियम का कड़ाई से पालन करें. भीड़ का हिस्सा न बनें,  समय समय पर हाथ को साबुन पानी से धोयें एवं सैनेटाईज करें, सर्दी, खांसी, बुखार और सांस लेने में तकलीफ होने जैसे लक्ष्ण होने पर निकटतम फीवर क्लीनिक में जाकर जांच करायें.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में मास्क लगाने पर पूर्व मंत्री तरुण भनोत ने ही महिला प्रधान आरक्षक को दी धमकी, सस्पेंड करा दूंगा, महिला बोली तो रिपोर्ट भी डाल दूंगी, देखें वीडियो

जबलपुर मे एलपीआर में फायर होते ही बम के खोलकर उठाकर भागे चोर..!

जबलपुर जीआरपी की हद दर्जे की लापरवाही, कोरोना पॉजिटिव और निगेटिव एक ही हथकड़ी में, सेंट्रल जेल तक पैदल ले गये

जबलपुर में कोरोना का विस्फोट, एक साथ मिले 552 व्यक्ति पॉजीटिव, 4 की मौत

जबलपुर में ऑक्सीजन सिलेंडर का औद्योगिक इस्तेमाल करने पर एफआईआर

जबलपुर होकर मुंबई-वाराणसी के बीच चलेगी सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन, जानिए कब से हो रही शुरुआत?

Leave a Reply