जबलपुर में मास्क लगाने पर पूर्व मंत्री तरुण भनोत ने ही महिला प्रधान आरक्षक को दी धमकी, सस्पेंड करा दूंगा, महिला बोली तो रिपोर्ट भी डाल दूंगी

जबलपुर में मास्क लगाने पर पूर्व मंत्री तरुण भनोत ने ही महिला प्रधान आरक्षक को दी धमकी, सस्पेंड करा दूंगा, महिला बोली तो रिपोर्ट भी डाल दूंगी, देखें वीडियो

प्रेषित समय :15:50:18 PM / Tue, Apr 13th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के भोपाल में पूर्व मंत्री व विधायक पीसी शर्मा के डाक्टर के साथ अभद्र व्यवहार का मामला अभी थमा नहीं है, कि जबलपुर में भी इस तरह की एक घटना सामने आई है, जिसमें पूर्व मंत्री तरुण भनोट को गोराबाजार में चेकिंग के दौरान महिला प्रधान आरक्षक ने रोककर मास्क लगाने के लिए कहा तो वे भड़क गए और जमकर बरसे, यहां तक कि सस्पेंड कराने की धमकी तक दे डाली, महिला आरक्षक को जब बर्दाश्त नहीं हुआ तो उसने भी कह दिया कि रिपोर्ट डाल दूंगी. विवाद होते देख पुलिस अधिकारी भी पहुंच गए और मामला शांत कराया.

बताया गया है कि शहर में कोरोना संक्रमण की चैन को तोडऩे के लिए जगह जगह लोगों को मास्क लगाने के लिए पुलिस कर्मियों द्वारा अपील की जा रही है, आज भी गोराबाजार थाना की महिला प्रधान आरक्षक लक्ष्मी बेन सहित अन्य पुलिस कर्मी चेकिंग कर रहे थे, इस दौरान एक डम्पर का चालक बिना मास्क लगाए निकला तो पुलिस कर्मियों ने रोककर चालानी कार्यवाही कर दी, इस बात की खबर मिलते ही पूर्व मंत्री व विधायक तरुण भनोट पहुंच गए, जिसपर वे तत्काल कार से पहुंच गए और महिला पुलिस कर्मी पर जमकर बरसे, उसे काफी खरी खोटी सुनाई, इस दौरान महिला पुलिस कर्मी एक ही बात कह रही थी कि वह तो ड्यूटी कर रही है.

सरकार ने जो आदेश दिए है उसका पालन कर रही हैं, लेकिन तरुण भनोट ने उसकी एक न सुनी और सस्पेंड कराने की धमकी तक दे डाली. इसके बाद गोराबाजार टीआई सहदेवराम साहू को तो भी फोन लगाकर कहा कि पुलिस कर्मी को सस्पेंड कर दो, नहीं तो मैं तुम्हारे खिलाफ शिकायत करुंगा. विवाद बढ़ते देख महिला प्रधान आरक्षक ने कहा कि मैं महिला हूं फिर भी इस तरह की बातें कर रहे है, पुलिस कर्मी ने भी कहा कि मैं भी थाने में रिपोर्ट डाल दूंगी, इसके बाद पूर्व मंत्री तरुण भनोट खरीखोटी सुनाते हुए चले गए. आज हुए वायरल वीडियों के बाद पुलिस अधिकारियों में भी चर्चाएं व्याप्त है, पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अभी तक इस तरह की कोई शिकायत नहीं आई है क्या कार्यवाही की जाए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर जीआरपी की हद दर्जे की लापरवाही, कोरोना पॉजिटिव और निगेटिव एक ही हथकड़ी में, सेंट्रल जेल तक पैदल ले गये

जबलपुर में ऑक्सीजन सिलेंडर का औद्योगिक इस्तेमाल करने पर एफआईआर

जबलपुर होकर मुंबई-वाराणसी के बीच चलेगी सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन, जानिए कब से हो रही शुरुआत?

जबलपुर में सिटी अस्पताल ने गंभीर मरीज को नहीं किया भरती, 18 हजार में रेमडेसिविर इंजेक्शन बेचते पकड़ा गया दुकान संचालक

जबलपुर रेल मंडल 13 अप्रैल से बीना-कटनी मुड़वारा-कटनी के बीच शुरू कर नई मेमू ट्रेन, यह हैं टाइमिंग

जबलपुर रेल मंडल 13 अप्रैल से बीना-कटनी मुड़वारा-कटनी के बीच शुरू कर नई मेमू ट्रेन, यह हैं टाइमिंग

एमपी के जबलपुर में कोरोना फिर बरपाया कहर, 469 पाजिटिव मिले

एमपी के जबलपुर में कंटेनमेंट जोन बनाने आए कर्मचारियों पर कोरोना संक्रमित परिवार ने किया हमला

एमपी के इंदौर-भोपाल में अस्पताल से लेकर श्मशान तक वेटिंग, जबलपुर में भी हालात खराब, फिर 12 की कोरोना से मौत

Leave a Reply