लखनऊ के केंट इलाके में कार में एक महिला और पुरुष का शव मिलने से फैली सनसनी

लखनऊ के केंट इलाके में कार में एक महिला और पुरुष का शव मिलने से फैली सनसनी

प्रेषित समय :12:03:46 PM / Tue, Apr 13th, 2021

लखनऊ. राजधानी लखनऊ के कैंट इलाके में एक इंडिका कारकार में सोमवार देर रात एक महिला और पुरुष की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. महिला के सीने और पुरुष की कनपटी पर गोली मारी गई थी. सुनसान जगह पर कार खड़ी देख गश्त कर रहे सैन्यकर्मियों ने कार में शव पड़े देख पुलिस को सूचना दी थी. युवती को सीने में गोली लगी थी. वहीं युवक के माथे पर गोली के निशान मिले है. पुलिस के मुताबिक प्रेम प्रसंग का मामला लग रहा है. युवती की हत्या के बाद संजय ने खुदकुशी की है. मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए हैं. पुलिस के अधिकारी छानबीन कर रहे हैं.

बताया जा रहा है कि कार में संजय निगम के पास से एक .32 बोर की लाइसेंसी रिवाल्वर मिली. जिससे चार गोलियां चलने की पुष्टि हुई है. दो गोलियां मिस हो गई थीं. वहीं एक गोली युवती और एक गोली संजय को लगी थी. पुलिस ने रिवॉल्वर को कब्जे में ले लिया है.

एडीसीपी पूर्वी एसएम कासिम आबिदी के मुताबिक मूल रूप से कैंट के रामदास का हाता निवासी संजय निगम शेफ किचन के नाम से रेस्टोरेंट चलाते हैं. वह परिवार के साथ गोमतीनगर इलाके में रहते थे. रामदास हाता का आवास उन्होंने किराए पर उठा रखा था. सोमवार रात करीब नौ बजे संजय की कार एनसीसी मेस के पास सुनसान इलाके में मिली. कार के अंदर चालक वाली सीट पर संजय निगम (50) का खून से लथपथ शव पड़ा था. वहीं बगल की सीट पर आशा अग्रवाल (35) का शव पड़ा था. दोनों केा गोली लगी थी.

फोरेंसिक टीम को कार के अंदर से दो पन्ने का एक सुसाइड नोट मिला है. एडीसीपी पूर्वी ने बताया कि सुसाइड नोट में संजय निगम ने लिखा है कि मेरी मौत की जिम्मेदार अंजू नाम की महिला है. उसने मेरी जिंदगी खराब कर दी है. वह मेरी दुकान पर कब्जा करना चाहती है. पुलिस ने सुसाइड नोट कब्जे में ले लिया है.

पुलिस के मुताबिक अंजू कौन है? यह अभी साफ नहीं हो सका है. उन्होंने बताया कि महिला की छाती में और संजय की कनपटी के पास गोली लगी है. इस आधार पर महिला की हत्या कर संजय के खुदकुशी करने का शक है. फिलहाल शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. साथ ही संजय के परिवार से महिला के बारे में जानकारी जुटाने की कोशिश की जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

चचा-भतीजे का सैफई से शुरू हुआ मनमुटाव लखनऊ तक पहुंचा, सुलह की कोशिशों पर लगा ‘ग्रहण’

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर जाना पड़ेगा महंगा, 1 अप्रैल से बढ़ने जा रहा है टोल टैक्स

लखनऊ से आकर जबलपुर में ठगी कर रहे थे तीन युवक, वृद्धा से ठगे थे सोने के जेवर

लखनऊ: बीजेपी सांसद की बहू ने हाथ की नस काटी, खुदकुशी की धमकी का वीडियो वायरल किया

पति पर गंभीर आरोप लगाकर लखनऊ के बीजेपी सांसद की बहू ने की आत्महत्या की कोशिश

लखनऊ वन डे : मिताली राज के ऐतिहासिक मैच में दक्षिण अफ्रीकी टीम से हारी भारतीय महिला टीम

लखनऊ के कोल्ड स्टोरेज में अमोनिया गैस का चैंबर फटने से दो मजदूरों की मौत

Leave a Reply