जबलपुर में फिर फूटा कोरोना बम, 6 की मौत, 653 पाजिटिव मिले

जबलपुर में फिर फूटा कोरोना बम, 6 की मौत, 653 पाजिटिव मिले

प्रेषित समय :21:26:46 PM / Wed, Apr 14th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में आज फिर कोरोना बम फूटा है, जिसमें 6 लोगों की उपचार के दौरान मौत हो गई, वहीं 653 की रिपोर्ट पाजिटिव आई है. हर दिन कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है, जिससे भयावह स्थितियां निर्मित हो रही है. वहीं सरकारी आंकड़ों में 6 लोगों की मौत की बात की जा रही हो, लेकिन खबर है कि आज जबलपुर में 28 लोगों की मौत हुई है.

बताया जाता है कि आज जबलपुर में 2847 सेम्पल की जांच रिपोर्ट में 653 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आई है. वहीं 298 लोगों को कोरोना से स्वस्थ होने के कारण डिस्चार्ज किया गया है. जबलपुर में अब तक कोरोना संक्रमितों की संख्या 24222 हो गई है, जिसमें 20327 स्वस्थ हो चुके है, वहीं 303 की मौत हो चुकी है, एक्टिव मामलों की संख्या बढ़कर 3890 हो गई है. आज भी जबलपुर में 2604 लोगों के सेम्पल जांच के लिए भेजे गए है. जबलपुर में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते ही प्रशासनिक व्यवस्थाए और भी ज्यादा सख्त की जा रही है, ताकि कोरोना संक्रमण की चैन को तोड़ा जा सके, गौरतलब है कि जबलपुर में पिछले एक पखवाड़े में दिनों दिन कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ी है, जिसके चलते लोगों से मास्क लगाने की अपील की गई, जागरुकता अभियान चलाया गया, इसके बाद भी लोगों द्वारा इसे गंभीरता से नहीं लिया गया, जिसके चलते चालानी कार्यवाही भी की जा रही है, मास्क न लगाने वालों को अस्थाई जेल पहुंचाया जा रहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर में 7 वर्षीय मासूम सहित 28 की कोरोना संक्रमण से मौत..!

जबलपुर में लाक-डाउन में हुई लूट, नाकामी छिपाने पुलिस कह रही चोरी..!

जबलपुर के निजी अस्पताल में भर्ती अधिवक्ता की इंजेक्शन लगाते ही मौत, परिजनों ने किया हंगामा, तोडफ़ोड़

जबलपुर : बिलहरी में डॉ. सुलाखिया के अस्पताल में वकील की इंजेक्शन लगते ही मौत, हंगामा, मारपीट, भारी पुलिस पहुंची

जबलपुर में मंत्री के सामने बिफरे विधायक, कहा- अधूरी तैयारियों की वजह से बेकाबू हुआ कोरोना

एमपी के इंदौर में किराना, फल, सब्जी सुबह 6 से 4 बजे तक खुली रहेगी, जबलपुर में मिले 602 पाजिटिव, 5 की मौत, किराना दुकानें 15 अप्रेल से पूर्णत: बंद ..!

जबलपुर में कोरोना कर्फ्यू के बीच खुली 107 दुकानें, हो गई कार्रवाई, 85 को पहुंचाया जेल

Leave a Reply