जबलपुर में लाक-डाउन में हुई लूट, नाकामी छिपाने पुलिस कह रही चोरी..!

जबलपुर में लाक-डाउन में हुई लूट, नाकामी छिपाने पुलिस कह रही चोरी..!

प्रेषित समय :15:34:59 PM / Wed, Apr 14th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित भवंरताल पार्क के पास अता ए अमीन नामक युवक के हाथ से मोटर साइकल सवार लुटेरे उस वक्त मोबाइल फोन छीनकर भाग गए, जब वे बात करते हुए जा रहा था. लूट की घटना से घबराया युवक ओमती थाना पहुंचा, जहां पर उसने पुलिस को अपने साथ हुई लूट की घटना की जानकारी दी तो पुलिस ने मामले में चोरी का प्रकरण दर्ज कर लिया, जबकि युवक साफ तौर पर कह रहा था कि उसके साथ लूट हुई है, इस तरह से पुलिस ने अपनी नाकामी छिपाने के लिए 379, 356 का प्रकरण दर्ज कर लिया, यह बात अलग है कि आरोपी पकड़ लिया तो फिर लूट का प्रकरण दर्ज कर लेगें.

बताया जाता है कि नगीना मस्जिद गोहलपुर निवासी अता ए अमीन गोलछा अस्पताल की मेडिकल स्टोर में काम करता है, बीती देर शाम वह शास्त्रीब्रिज स्थित दवा मार्के ट जाने के लिए निकला, जब वह भवंरताल के मुख्यद्वार के सामने पहुंचा तभी उसके मोबाइल पर फोन आया, जिसपर वह मोबाइल पर बात करते हुए आगे बढ़ रहा था, इस दौरान पीछे से आए मोटर साइकल सवार ने अमीन के हाथ से मोबाइल फोन छीना और भाग निकला, मोबाइल फोन लुटते ही अमीन ने शोर मचाते हुए पीछा किया लेकिन लाकडाउन के चलते सड़क पर कोई नहीं था, जिससे लुटेरा भागने में सफल हो गया. पीडि़त युवक थाना ओमती पहुंचा जहां पर उसने पुलिस को मोबाइल फोन लुटने की जानकारी दी, लेकिन लाकडाउन में लूट होने से अपनी नाकामी छिपाने के लिए पुलिस ने चोरी का प्रकरण दर्ज कर लिया, जबकि अमीन बार बार यही कर रहा था कि उसके साथ लूट की वारदात हुई है.

हालांकि पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज से लुटेरों का हुलिया निकालकर तलाश शुरु रक दी है, पुलिस द्वारा लूट के मामले में चोरी का प्रकरण दर्ज किया जाना अब आमजन के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है, हर व्यक्ति यही कहता नजर आ रहा है कि लॉकडाउन के बीच पुलिस का सारा ध्यान चालानी कार्यवाही में है, ओमती के नौदराब्रिज चौराहा पर सुबह से पुलिस तैनात रहकर चालानी कार्यवाही में व्यस्त है, इसके अलावा क्षेत्र में हो रही अपराधिक वारदातों पर उसका कोई ध्यान नहीं है, खासबात तो यह भी है कि ये पुलिस की कैसी चेकिंग है जो अपराधी खुलेआम घूमते हुए वारदातों को अंजाम दे रहे है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर : बिलहरी में डॉ. सुलाखिया के अस्पताल में वकील की इंजेक्शन लगते ही मौत, हंगामा, मारपीट, भारी पुलिस पहुंची

जबलपुर में मंत्री के सामने बिफरे विधायक, कहा- अधूरी तैयारियों की वजह से बेकाबू हुआ कोरोना

एमपी के इंदौर में किराना, फल, सब्जी सुबह 6 से 4 बजे तक खुली रहेगी, जबलपुर में मिले 602 पाजिटिव, 5 की मौत, किराना दुकानें 15 अप्रेल से पूर्णत: बंद ..!

जबलपुर में कोरोना कर्फ्यू के बीच खुली 107 दुकानें, हो गई कार्रवाई, 85 को पहुंचाया जेल

एमपी में बिगड़े जा रहे हालात, भोपाल में हो रही प्रतिदिन 10 से 15 मौत, जबलपुर, इंदौर में भी संक्रमण का कहर

जबलपुर मे एलपीआर में फायर होते ही बम के खोलकर उठाकर भागे चोर..!

जबलपुर में मास्क लगाने पर पूर्व मंत्री तरुण भनोत ने ही महिला प्रधान आरक्षक को दी धमकी, सस्पेंड करा दूंगा, महिला बोली तो रिपोर्ट भी डाल दूंगी, देखें वीडियो

Leave a Reply