डबलूसीआरईयू का विशाल कोविड वैक्सीनेशन शिविर, टीकाकरण कराने उमड़ी भीड़

डबलूसीआरईयू का विशाल कोविड वैक्सीनेशन शिविर, टीकाकरण कराने उमड़ी भीड़

प्रेषित समय :17:46:29 PM / Fri, Apr 16th, 2021

कोटा. वेस्ट सेंट्रल रेलवे एम्पलाइज यूनियन द्वारा महामंत्री मुकेश गालव के नेतृत्व में पिछले एक साल से अधिक समय से कोरोना संक्रमण के दौरान विषम परिस्थितियों में समाज हित व रेल कर्मचारियों के हित में अनेक कल्याणकारी कार्यों को अंजाम देती रही है, जिसमें जरूरतमंदों को भोजन, मास्क, सेनिटाइजर का वितरण होता रहा, अबकी  बार यूनियन ने कोविड वैक्सीनेशन कराने का काम जोर-शोर से शुरू किया और आज पमरे के कोटा में एक विशाल टीकाकरण शिविर का आयोजन किया, जिसमें बड़ी संख्या में लोगों में टीका लगाने भीड़ उमड़ी. यूनियन के इस कार्य की सर्वत्र सराहना की जा रही है.

वेस्ट सेन्ट्रल रेल्वे एम्पलाईज यूनियन द्वारा उमरावमल पुरोहित सभागार में कोवीड वेक्सीन टीकाकरण शिविर का आयोजन किया गया. यह जानकारी देते हुये यूनियन के महामंत्री मुकेश गालव ने बताया शिविर में प्रात: 11 बजे से ही भारी संख्या में 300 से अधिक लोगों ने रजिस्ट्रेशन करवा लिया.

गालव ने बताया भारी संख्या को देखते हुए सी. एम. एच. ओ. ने यूनियन के विशेष अनुरोध पर टीकों की दूसरी खेप देने के आदेश दिये गये शिविर में मुख्य परियोजना प्रबधंक अभिमन्यू सेठ, सहायक कार्मिक अधिकारी आर. के. असवाल, कोषाध्यक्ष इरशाद खान, जयपुर बैंक के उपाध्यक्ष मनजीत सिंह बग्गा, यूथ विंग के जोनल अध्यक्ष नरेश मालव, महिला विंग की संयोजिका ज्ञान दीक्षित, चेयर पर्सन अल्पना शुक्ला, आई. डी. दूबे, उमर फारूखी, गीता पेशवानी, अनिता शर्मा, निधि मेसी, बैला भटनागर, शिमला, राजेश पारेता सहित कई गणमान्य उपस्थित थे. मुकेश गालव ने बताया शिविर में 255 लोगों ने टीकाकरण लगवाया. भारी संख्या में रजिस्ट्रेशन को देखते हुए दिनंाक 17 अप्रेल को भी प्रात: 11 बजे से 4 बजे तक टीकारण का शिविर उमराव मल पुरोहित सभागार में आयोजित किया जाएगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पमरे के भोपाल मडल के प्वाइंट्समैनों को 1800 ग्रेड पे से 1900 पे मेें पदोन्नति नहीं दिये जाने पर डबलूसीआरईयू भड़की

पमरे के भोपाल मडल के प्वाइंट्समैनों को 1800 ग्रेड पे से 1900 पे मेें पदोन्नति नहीं दिये जाने पर डबलूसीआरईयू भड़की

महिलाएं संघर्ष से डरें नहीं, डटकर मुकाबला करें, डबलूसीआरईयू का अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर आयोजन

एक दिन सम्मेलन मनाने से नहीं आ सकती समानता, डबलूसीआरईयू ने अन्तर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर किया नारीशक्ति का सम्मान

अंतरराष्ट्रीय महिला डे पर डबलूसीआरईयू ने किया व्यंजन, मेंहदी, रंगोली प्रतियोगिता का आयोजन

इंटरनेशनल वुमेंस डे पर महिला रेल कर्मचारियों ने आकर्षक डांस प्रतियोगिता में लिया भाग, डबलूसीआरईयू का आयोजन

पमरे के जीएम एनुअल इंस्पेक्शन पर कोटा पहुंचे, डबलूसीआरईयू ने कर्मचारियों की 22 सूत्रीय मांगों का सौंपा ज्ञापन

Leave a Reply