दिग्विजय सिंह, सुरजेवाला सहित कई कांग्रेसी नेता आये कोरोना की चपेट में, हुये क्वारंटीन

दिग्विजय सिंह, सुरजेवाला सहित कई कांग्रेसी नेता आये कोरोना की चपेट में, हुये क्वारंटीन

प्रेषित समय :11:04:58 AM / Fri, Apr 16th, 2021

नई दिल्ली. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. सिंह ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. उन्होंने लिखा कि मेरी कोविड जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैं फिलहाल अपने दिल्ली निवास पर क्वारंटीन हूं. कृपया इस दौरान मेरे संपर्क में आए सभी लोग खुद को आईसोलेशन में रखकर अपनी सेहत से संबंधित सभी सतर्कता बरतें. आपको बता दें कि दिग्विजय सिंह ने दमोह उपचुनाव के दौरान प्रचार में भी हिस्सा लिया था. उनके अलावा चुनाव प्रचार में जुटे कई नेता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला, कांग्रेस नेता बृजेंद्र सिंह, कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन और कांग्रेस के दमोह जिला अध्यक्ष मनु मिश्रा भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. रणदीप सिंह सुरजेवाला भी कोरोना संक्रमण के बाद सेल्फ आइसोलेशन में गए हैं. बता दें कि सुरजेवाला ने हाल ही में चुनाव प्रचार के लिए कई राज्यों का दौरा किया था. उन्होंने शुक्रवार को ट्वीट कर यह जानकारी दी.

सुरजेवाला ने कहा कि आज सुबह जांच में मेरे कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई. पिछले पांच दिनों के भीतर अगर कोई भी मेरे संपर्क में आया है तो पृथक-वास में रहे और जरूरी सावधानी बरते. इनके अलावा अकाली दल की नेता हरसिमरत कौर में कोरोना के हल्के लक्षण है जिसके बाद उन्होंने घर पर खुद को आइसोलेट कर दिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के इंदौर का डाक्टर हिमाचल में बना रहा था नकली इंजेक्शन

एमपी के सीएम शिवराजसिंह चौहान का बेटा भी कोरोना पाजिटिव..!

एमपी हाईकोर्ट में कोरोना इलाज में बदइंतजामी पर सुनवाई शुरु: सांसद विवेक तन्खा के पत्र को हाईकोर्ट ने जनहित याचिका के तौर पर लिया

एमपी के जबलपुर में 20 हजार रुपए में बिक रहा एक रेमडिसेवर इंजेक्शन, तीन युवक गिरफ्तार, भोपाल से इंजेक्शन खरीदने आए ग्राहक

एमपी के जबलपुर में आक्सीजन खत्म होने से 5 की मौत, 84 की हालत गंभीर

एमपी के जबलपुर में ऑक्सीजन की कमी के कारण 5 मरीजों की मौत, 4 की हालत गंभीर

Leave a Reply