इंदौर में 30 अप्रैल तक शादियों के आयोजन पर लगी रोक, कलेक्टर ने जारी किये निर्देश

इंदौर में 30 अप्रैल तक शादियों के आयोजन पर लगी रोक, कलेक्टर ने जारी किये निर्देश

प्रेषित समय :10:27:28 AM / Tue, Apr 20th, 2021

इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. इस वजह से यहां शादी समेत सभी तरह के समारोहों को 30 अप्रैल तक के लिए टाल दिया है. प्रशासन ने अपील की है कि न खुद के लिए खतरा बनें, न परिवार को खतरे में डालें. शादियों की तारीख आगे बढ़ाएं.

गौरतलब है कि है कि इंदौर में लगातार 6वें दिन कोरोना के 1698 नए मरीज सामने आए. यह अभी तक का सबसे बड़ा आंकड़ा है. इसे देखते हुए कलेक्टर मनीष सिंह ने 30 अप्रैल तक शादियों को रद्द करने के निर्देश जारी किया है.

कलेक्टर सिंह ने कहा कि हम इंदौर जिले में किसी को भी शादी की अनुमति नहीं दे रहे हैं. सभी से अनुरोध है कि जो स्थिति है, उसके हिसाब से अपने यहां की शादियां टाल दें. यदि किसी ने शादी की तो आप मानकर चलिए कि आप खुद के साथ अपने परिवार को संकट में डाल रहे हैं.

कलेक्टर मनीष सिंह ने कहा कि शादी जैसे आयोजन पर 100 फीसदी संक्रमण होगा. 30 अप्रैल तक कोई भी घर से बाहर न निकले, क्योंकि संक्रमण दर के कम होने में टाइम लगेगा. अस्पतालों में बेड फुल हैं. जिस प्रकार से यह महामारी फैल रही है, किसी भी देश में इस प्रकार से मेडिकल व्यवस्था नहीं हो सकती कि इतने मरीजों को आईसीयू और एचडीयू बेड उपलब्ध करवाया जा सके. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

इंदौर एयरपोर्ट में एयर इंडिया के विमान से निकला धुआं, फायर अलार्म बजने से घबराये पैसेंजर

एमपी के इंदौर का डाक्टर हिमाचल में बना रहा था नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन

एमपी के इंदौर का डाक्टर हिमाचल में बना रहा था नकली इंजेक्शन

एमपी के इंदौर में किराना, फल, सब्जी सुबह 6 से 4 बजे तक खुली रहेगी, जबलपुर में मिले 602 पाजिटिव, 5 की मौत, किराना दुकानें 15 अप्रेल से पूर्णत: बंद ..!

एमपी में बिगड़े जा रहे हालात, भोपाल में हो रही प्रतिदिन 10 से 15 मौत, जबलपुर, इंदौर में भी संक्रमण का कहर

इंदौर: मर्चेंट नेवी के अधिकारी से 65 लाख रुपये की ठगी करने वाले गिरोह को साइबर सेल ने पकड़ा

Leave a Reply