जबलपुर में अब सेंट्रल इंडिया किडनी अस्पताल ने शव को बंधक बनाया..!, देखें वीडियो

जबलपुर में अब सेंट्रल इंडिया किडनी अस्पताल ने शव को बंधक बनाया..!, देखें वीडियो

प्रेषित समय :19:27:55 PM / Sat, Apr 24th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में रुपया न मिलने पर  शव को बंधक बनाए जाने के मामले आए दिन सामने आ रहे है, लाखों रुपए का बिल वसूलने के बाद मरीज की उपचार के दौरान मौत हो जाती तो बाकी की रकम के लिए शव को बंधक बना लेते है, ऐसा ही एक मामला राइट टाउन स्थित सेंट्रल इंडिया किडनी हास्पिटल का सामने आया है, जहां पर मरीज की मौत के बाद शव को सिर्फ इसलिए रख लिया गया कि बाकी का बिल चाहिए था, परिजनों ने अस्पताल पर आरोप लगाया है कि इलाज में लापरवाही किए जाने से मरीज की मौत हुई है.

बताया गया है कि सेंट्रल इंडिया किडनी हास्पिटल में  भरती युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई, जिसके बिल को लेकर विवाद शुरु हो गया, परिजनों ने आरोप लगाया कि एक दिन का एक लाख रुपए बिल वसूला गया, इसके बाद प्रबंधन की लापरवाही से मरीज की मौत हो गई, मौत के बाद भी अस्पताल प्रबंधन द्वारा एक लाख 10 हजार रुपए की मांग की जा रही है, इस मामले की शिकायत मिलने पर प्रशासनिक अधिकारी पहुंच गए, जिन्होने बंधक शव को देने के लिए कहा, इसके बाद भी अस्पताल प्रबंधन द्वारा रुपयों की मांग की जा रही थी. यहां तक कि पुलिस भी मौके पर पहुंच गई, जिन्होने प्रबंधन से बात की. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में लॉकडाउन के बीच रचाई शादी, जुटाई भीड़, दर्ज हुई दूल्हा-दुल्हन पर एफआईआर

जबलपुर में थानाप्रभारी-आरक्षक ने पेश की मानवता की मिसाल, डोनेट किया प्लाज्मा

एमपी का जबलपुर: लॉकडाउन के बीच आबाद जुएं के फड़ पर पुलिस का छापा, 21 जुआड़ी गिरफ्तार, लाखों रुपए बरामद

मुंबई और पुणे से जबलपुर होकर चलेंगी ये नई समर स्पेशल ट्रेनें, जानिए क्या है इनकी टाइमिंग और रूट

जबलपुर में रात में घूमने से रोकने पर भड़की महिला: टीआई ने कहा हाथ जोड़ती हूं चली जाओ, महिला बोली पैर भी पड़ लो लेकिन आराम से बोलो

Leave a Reply