जबलपुर में कार की टक्कर से दूध बांटने जा रहे साइकल सवार की मौत

जबलपुर में कार की टक्कर से दूध बांटने जा रहे साइकल सवार की मौत

प्रेषित समय :17:59:33 PM / Sun, Apr 25th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित प्रेमनगर गुलाटी पेट्रोल पम्प के सामने आज सुबह दूध बांटने के लिए निकले साइकल सवार वंशपति शुक्ला को कार ने टक्कर मार दी, कार की टक्कर लगने से वंशपति के शरीर पर गंभीर चोटें आने से मौके पर ही मौत हो गई. हादसे को देख आसपास के लोगों में चीख पुकार मच गई, जिन्होने वंशपति को मेडिकल अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डाक्टरों ने भी जांच के बाद वंशपति को मृत घोषित कर दिया.

पुलिस के अनुसार देहली विपिनपुर रीवा निवासी वंशपति शुक्ला उम्र 55 वर्ष नृसिंह मंदिर के पास रहते है, जो आसपास के क्षेत्र में दूध बांटने का काम करते है, आज सुबह पांच बजे के लगभग वंशपति दूध लेकर साइकल से निकले, जब वे प्रेमनगर गुलाटी पेट्रोल पम्प से गढ़ा की ओर बढ़ रहे थे, इस दौरान पीछे से आए कार सवार ने टक्क र मार दी, जिससे वंशपति साइकल सहित उछलकर दूर जा गिरे, हादसे में उनका सिर एक पत्थर से टक रा गया, सिर में चोट आने से वंशपति की मौके पर ही मौत हो गई.

राह चलते लोगों देखा तो चीखते हुए पहुंच गए, देखा तो वंशपति के सिर, चेहरे, सीने व हाथ में गंभीर चोटें रही, जिसकी सूचना देकर मेडिकल अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डाक्टरों ने जांच के बाद वंशपति को मृत घोषित कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ के बाद आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज से कार की पहचान शुरु कर दी है, वहीं वंशपति के परिजनों को भी घटना की सूचना दी गई.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मुरैना के नाबालिग की जबलपुर में भारी वाहन के कुचलने से मौत

भोपाल से जबलपुर बुलाकर पत्नी के प्रेमी की नृशंस हत्या

जबलपुर में अब सेंट्रल इंडिया किडनी अस्पताल ने शव को बंधक बनाया..!, देखें वीडियो

जबलपुर में लॉकडाउन के बीच रचाई शादी, जुटाई भीड़, दर्ज हुई दूल्हा-दुल्हन पर एफआईआर

जबलपुर में थानाप्रभारी-आरक्षक ने पेश की मानवता की मिसाल, डोनेट किया प्लाज्मा

Leave a Reply