मुरैना के नाबालिग की जबलपुर में भारी वाहन के कुचलने से मौत

मुरैना के नाबालिग की जबलपुर में भारी वाहन के कुचलने से मौत

प्रेषित समय :15:59:52 PM / Sun, Apr 25th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के मुरैना में रहने वाले नाबालिग सूरजसिंह को उस वक्त भारी वाहन ने कुचल दिया, जब वह अपने घर जाने के लिए सड़क किनारे खड़े होकर वाहन का इंतजार कर रहा था, हादसे में चाचा वीरुसिंह के शरीर पर भी गंभीर चोटें आई है, जिसे उपचार के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर वीरुसिंह की हालत भी गंभीर बनी हुई है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार गा्रम मोदनी देवगढ़ जिला मुरैना निवासी वीरुसिंह उम्र 35 वर्ष खितौला में रहकर कास्तकारी का काम करता है, पिछले दिनों वीरुसिंह अपने रिश्ते के भतीजे सूरजसिंह उम्र 15 वर्ष को लेकर ग्राम दर्शनी सिहोरा ट्रेक्टर चलाने के लिए आया था, यहां पर काम खत्म होने के बाद दोनों ने अपने गांव मोदनी जाने का निर्णय लिया, जिसके चलते दोनों बीती रात 12 बजे के लगभग दर्शनी रोड पर खड़े किसी वाहन का इंतजार कर रहे थे, इस दौरान सिहोरा से आए भारी वाहन ने टक्कर मार दी, भारी वाहन की टक्कर लगते ही दोनों उछलकर सामने की ओर गिरे.

जिन्हे देख चालक अपना संतुलन खो बैठा और नाबालिग सूरजसिंह को कुचलते हुए निकल गया, हादसे में सूरज की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं वीरुसिंह के शरीर पर गंभीर चोटें आई, खून से लथपथ सूरज व वीरु सड़क पर ही पड़े रहे, राह चलते लोगों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को उठाकर शासकीय अस्पताल सिहोरा पहुंचाया, जहां पर वीरुसिंह की हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद शहर के अस्पताल रेफर कर दिया. वहीं सूरज के शव को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया गया. हादसे की खबर पुलिस ने ग्राम देवगढ़ मोदनी मुरैना स्थित परिजनों तक पहुंचा दी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में अब सेंट्रल इंडिया किडनी अस्पताल ने शव को बंधक बनाया..!, देखें वीडियो

जबलपुर में लॉकडाउन के बीच रचाई शादी, जुटाई भीड़, दर्ज हुई दूल्हा-दुल्हन पर एफआईआर

जबलपुर में थानाप्रभारी-आरक्षक ने पेश की मानवता की मिसाल, डोनेट किया प्लाज्मा

एमपी का जबलपुर: लॉकडाउन के बीच आबाद जुएं के फड़ पर पुलिस का छापा, 21 जुआड़ी गिरफ्तार, लाखों रुपए बरामद

जबलपुर में रात में घूमने से रोकने पर भड़की महिला: टीआई ने कहा हाथ जोड़ती हूं चली जाओ, महिला बोली पैर भी पड़ लो लेकिन आराम से बोलो

मुंबई और पुणे से जबलपुर होकर चलेंगी ये नई समर स्पेशल ट्रेनें, जानिए क्या है इनकी टाइमिंग और रूट

एमपी के जबलपुर में आक्सीजन नहीं मिलने से 5 मरीजों की मौत के बाद, कांग्रेस उग्र, 3 विधायक प्रशासन से जताई नाराजगी

Leave a Reply