भोपाल से जबलपुर बुलाकर पत्नी के प्रेमी की नृशंस हत्या

भोपाल से जबलपुर बुलाकर पत्नी के प्रेमी की नृशंस हत्या

प्रेषित समय :15:36:19 PM / Sun, Apr 25th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित रेलवे की प्रकाश कालोनी में रामप्रसाद जाटव नामक युवक ने अपनी पत्नी के प्रेमी को भोपाल से बुलाकर हत्या कर दी. रामप्रसाद की पत्नी नीतू करीब 9 माह से तीन बच्चों को छोड़कर प्रेमी राजू ठाकुर के साथ भोपाल के छोटा तालाब स्थित कुम्हार मोहल्ला में रह रही थी. हत्या के बाद आरोपी रामप्रसाद ने पत्नी नीतू के साथ भी बुरी तरह मारपीट की और भाग गया. घटना की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपी रामप्रसाद की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मांडवा बस्ती गोरखपुर निवासी रामप्रसाद जाटव की शादी वर्ष 2001 में नीतू जाटव के साथ हुई थी, जिनके  दो बेटे व एक बेटी भी है. नीतू के मोहल्ले में ही रहने वाले राजू ठाकुर से प्रेमसंबंध हो गए, जिसके चलते दोनों आए दिन एक दूसरे से मिलते रहे, घर आते जाते रहे, रामप्रसाद को इस बात की भनक लगी तो उसने विरोध जताया, जिसपर रामप्रसाद का पत्नी नीतू से विवाद हो गया, दोनों के बीच इन बातों को लेकर आए दिन झगड़ा होता रहा, करीब 9 माह पहले नीतू अपने तीन बच्चे व पति रामप्रसाद को छोड़कर राजू ठाकुर के साथ भोपाल चली गई, जहां पर छोटा तालाब कुम्हार मोहल्ला में किराए का मकान लेकर दोनों मजदूरी करते रहे, पत्नी नीतू के भाग जाने से राजू विचलित हो गया, उसने कई बार पत्नी को बुलाने के लिए फोन किया लेकिन नीतू ने आने से इंकार कर दिया, पिछले दिन रामप्रसाद ने राजू के मोबाइल पर फोन करके कहा कि बेटी की तबियत खराब है एक दिन के लिए मिलने के लिए आ जाए, बेटी की तबियत खराब होने का  सुनकर नीतू व राजू ठाकुर बीती शाम 5 बजे के लगभग टे्रन में बैठकर जबलपुर आ गए, रेलवे स्टेशन पर रामप्रसाद पहले से ही खड़ा रहा, टे्रेन के आते ही रामप्रसाद ने दोनों को आवाज देकर बुलाया और अपने साथ रेलवे की प्रकाश कालोनी ले गया, जहां पर पत्नी नीतू ने बच्ची के बारे में पूछा, रामप्रसाद ने पत्नी की बात का जबाव तो नहीं दिया लेकिन चाकू निकालकर राजू ठाकुर पर ताबड़तोड़ हमले करना शुरु कर दिया, राजू पर हमला होते देख नीतू चीख पड़ी, शोर सुनकर आसपास के  लोग भी आ गए, जिन्होने राजू को खून से लथपथ हालत में देखा तो स्तब्ध रह गए, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए और शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाकर रामप्रसाद जाटव के खिलाफ हत्या क ा प्रकरण दर्ज कर लिया.

पहले प्रकाश कालोनी में रहता था आरोपी-

पुलिस को पूछताछ में यह जानकारी लगी कि रामप्रसाद जाटव पहले रेलवे की प्रकाश कालोनी के पास ही रहता था, जिसके चलते यहां की रामप्रसाद को जानकारी थी कि रात के वक्त यहां पर सन्नाटा छाया रहता है. बीती रात जब रामप्रसाद दोनों को साथ लेकर रेलवे कालोनी आ रहा था तो नीतू ने पूछा, जिसपर कहा कि यही पर आ गए है.

मोबाइल फोन पर लगातार लोकेशन लेता रहा आरोपी-

पुलिस को पूछताछ में आरोपी रामप्रसाद की पत्नी नीतू ने बताया कि उनके टे्रन में बैठने के बाद से रामप्रसाद द्वारा मोबाइल फोन पर लगातार बातचीत करके पूछा जा रहा था कि कहां पहुंचे हो, कितनी देर लगेगी, जैसे ही ट्रेन जबलपुर रेलवे स्टेशन पर आकर रुकी तो रामप्रसाद पहुंच गया और सामान उठाकर प्रकाश कालोनी ले गया.

पत्नी को बाहर खड़ा करके प्रेमी को कमरे में ले जाकर मारा-

प्रकाश कालोनी पहुंचने पर रामप्रसाद ने पत्नी नीतू को सामान देखने का कहकर बाहर खड़ा कर दिया, इसके बाद राजू से बातचीत करने का कहकर एक पुराने कमरे में ले गया, जहां पर चाकुओं से राजू पर ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी. शोर सुनकर नीतू अंदर आई और राजू को खून से लथपथ हालत में देखा तो चीख पड़ी, जिसपर रामप्रसाद ने पत्नी नीतू को भी बुरी तरह पीटा और मोटर साइकल लेकर भाग गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश के इंदौर में फिर हुए अस्पताल फुल, भोपाल, ग्वालियर में हालात बिगड़े, जबलपुर में कोरोना हर दिन बना रहा नया रिकार्ड

मध्यप्रदेश के सीधी में दुष्कर्म का प्रयास करने वाले युवक का महिला ने काटा गुप्तांग, अस्पताल में भर्ती

मध्यप्रदेश में शिक्षक भर्ती परीक्षा पास करने वालों के लिए खुश-खबरी, जल्द ही मिलेगी ज्वाइनिंग

मध्यप्रदेश नगरीय निकाय चुनाव अप्रैल माह में होगें, 12 मार्च के बाद लग सकती है आचार संहिता

मध्यप्रदेश में फिर एक बार तेजी से पैर पसार रहा कोरोना, भोपाल, इंदौर में बिगड़े हालात

मध्यप्रदेश में पांचवी तक की क्लास इस साल भी नहीं लगेगी, कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए लिया निर्णय

मध्यप्रदेश के 25 लाख लोग कोरोना काल में हुए बेरोजगार, प्रति व्यक्ति की आय 3 हजार रुपए घटी

मध्यप्रदेश में फिर मंडराया कोरोना का खतरा, इंदौर, भोपाल सहित प्रदेश के 14 जिलों में कर्फ्यू की तैयारी.!

Leave a Reply