एमपी के जबलपुर में खत्म हो चुकी है मानवीय संवेदनाएं: दो दिन तक घर में पड़ा रहा दिव्यांग वृद्ध का शव

एमपी के जबलपुर में खत्म हो चुकी है मानवीय संवेदनाएं: दो दिन तक घर में पड़ा रहा दिव्यांग वृद्ध का शव

प्रेषित समय :19:10:50 PM / Sun, Apr 25th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में कोरोना संकट काल में मानवीय संवेदनाएं लगभग समाप्त हो चुकी है, पिछले दिनों रांझी में एक महिला की मौत के बाद पड़ोसियों ने दरवाजे, खिड़की बंद कर लिए थे, इसके बाद आज फिर ऐसा ही एक मामला सालीवाड़ा गौर क्षेत्र में देखने को मिला, जहां पर एक दिव्यांग वृद्ध की मौत के बाद दो दिन तक शव घर के अंदर ही पड़ा रहा, पड़ोसियों ने दहशत के कारण हिम्मत नहीं जुटाई तो दूसरी ओर नगर निगम ने यह कहकर पल्ला झाड़ लिया कि मामला शहरी सीमा के बाहर का है.

बताया जाता है कि सालीबाड़ा गौर बरेला पेट्रोल पम्प के सामने वन बिहार कालोनी में परेश सौरभि अकेले ही रहते थे, परिवार के अन्य सदस्य सिविल लाइन क्षेत्र में निवासरत है, कुछ दिन से परेश की तबियत खराब रही, जिसके चलते उनकी मौत हो गई, दो दिन तक उनके न दिखने पर पड़ोसियों को संदेह हुआ, जिसपर उनके परिजनों को सूचना दी गई, जिसपर परिजनों ने यह कहकर पल्ला झाड़ लिया कि पूरा परिवार कोरोना पाजिटिव होने के कारण होम आइसोलेट है, इसके बाद पुलिस अधिकारियों को खबर दी गई.

पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि परेश सौरभि का शव बिस्तर पर पड़ा है, दुर्गंध आने के कारण कोई अंदर नहीं गया, इस बात की सूचना नगर निगम को दी गई, जिसपर कहा गया कि मामला शहरी सीमा से बाहर का है कोई मदद नहीं की जा सकती है. किसी तरह मामला अधिकारियों तक पहुंचा तब कही नगर निगम की टीम पहुंची और गांव में ही परेश का अंतिम संस्कार किया गया, जिसकी सहमति भी परिजनों ने दे दी, चर्चाएं यही रही कि परेश सौरभि कोरोना संक्रमित रहे, जिसके चलते उनकी मौत हुई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर, रतलाम में एक मई की सुबह तक लॉकडाउन, छिंदवाड़ा में 3 तक, इंदौर, भोपाल में भी बढऩा तय

मुरैना के नाबालिग की जबलपुर में भारी वाहन के कुचलने से मौत

भोपाल से जबलपुर बुलाकर पत्नी के प्रेमी की नृशंस हत्या

जबलपुर में अब सेंट्रल इंडिया किडनी अस्पताल ने शव को बंधक बनाया..!, देखें वीडियो

जबलपुर में लॉकडाउन के बीच रचाई शादी, जुटाई भीड़, दर्ज हुई दूल्हा-दुल्हन पर एफआईआर

Leave a Reply