पहलवान सुशील कुमार के खिलाफ जारी हुआ लुक आउट नोटिस, हत्या के मामले में हैं फरार

पहलवान सुशील कुमार के खिलाफ जारी हुआ लुक आउट नोटिस, हत्या के मामले में हैं फरार

प्रेषित समय :11:23:54 AM / Mon, May 10th, 2021

नई दिल्ली. छत्रसाल स्टेडियम में हुए झगड़े और पीट-पीट कर हत्या के मामले में दो बार के ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने सोमवार को लुक आउट नोटिस जारी कर दिया है. इस मामले में सुशील कुमार के अलावा 20 अन्य आरोपियों को भी तलाश किया जा रहा है. छत्रसाल स्टेडियम में पहलवानों के दो ग्रुप्स में मारपीट हो गई थी जिसमें 23 साल के सागर राणा की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई थी.

पुलिस ने कहा कि यह झड़प मॉडल टाउन इलाके में एक फ्लैट को खाली कराने को लेकर हुई थी. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि बीजिंग ओलंपिक में कांस्य और लंदन ओलंपिक में रजत पदक जीतने वाले सुशील कुमार भी इस हत्या के मामले में नामजद हैं. दिल्ली एनसीआर क्षेत्र के अलावा पड़ोसी राज्यों में उनकी तलाश में छापे मारे जा रहे हैं.

उन्होंने बताया कि पीड़ितों ने आरोप लगाया है कि सुशील घटना के समय घटनास्थल पर मौजूद थे. यह घटना मंगलवार और बुधवार की दरमियानी रात को छत्रसाल स्टेडियम में घटी, जिसमें कथित रूप से अन्य पहलवानों द्वारा बेरहमी से पीटने के कारण 23 साल के एक पहलवान की मौत हो गई. जबकि उसके दो साथी घायल हो गए. पुलिस के अनुसार सुशील, अजय, प्रिंस, सोनू, सागर, अमित और अन्य के बीच पार्किंग क्षेत्र में झगड़ा हुआ. इसके बाद, पुलिस ने मॉडल टाउन पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) और शस्त्र अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है.

सीसीटीवी के आधार पर कार्रवाई

मामले में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ले लिए हैं. फुटेज के आधार पर कई लोगों की पहचान भी की गई है. इसी के साथ पीड़ितों के बयान और पूछताछ में भी कई लोगों की मौजूदगी का पता चला है. अबतक हुई जांच के बाद पुलिस पहलवान सुशील समेत 20 लोगों की तलाश में जुटी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली में अफगानिस्तान के निवासी पति-पत्नी गिरफ्तार, 860 करोड़ रुपये की हेरोइन बरामद

सीएम केजरीवाल का ऐलान- दिल्ली के 300 स्कूलों में लगेगा कोरोना वायरस का टीका

असम में मुख्यमंत्री के नाम पर फंसा पेंच: सर्बानंद सोनोवाल और हेमंत बिस्वा शर्मा दिल्ली तलब

फिर सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, दिल्ली में आंधी-बारिश की संभावना

सुप्रीम कोर्ट का ऑक्सीजन पर केंद्र को आदेश : दिल्ली को रोज 700 मीट्रिक टन ऑक्सीजन देनी ही पड़ेगी

रेलवे ने दिल्ली से चलने वाली राजधानी, शताब्दी और दुरंतो एक्सप्रेस सहित 28 ट्रेनें की रद्द

दिल्ली सरकार ने तय की निजी एंबुलेंस की दरें, आदेश का उल्लंघन करने पर होगी सख्त कार्यवाही

Leave a Reply