जबलपुर रेल मंडल के टिकट निरीक्षकों को WWO ने फेस शील्ड प्रदान किये, हो सकेगा कोरोना से बचाव

जबलपुर रेल मंडल के टिकट निरीक्षकों को WWO ने फेस शील्ड प्रदान किये, हो सकेगा कोरोना से बचाव

प्रेषित समय :22:11:44 PM / Mon, May 17th, 2021

जबलपुर. पश्चिम मध्य रेलवे के जबलपुर रेल मंडल के फ्रंट लाइन स्टाफ की सुरक्षा का दायित्व संभालते हुए जबलपुर मंडल महिला कल्याण संगठन द्वारा मंडल के चल टिकट निरीक्षकों  को कोरोना के संक्रमण से बचाव के लिए 311 फेस शिल्ड एवं उच्च श्रेणी के फेस मास्क प्रदान किए गए हैं.

आज महिला कल्याण संगठन जबलपुर मंडल की अध्यक्ष श्रीमती अशोका विश्वास ने महिला कल्याण संगठन के सौजन्य से जबलपुर के टिकट निरीक्षकों के लिए 311 फेस शील्ड एवं उच्च श्रेणी के फेस मास्क कोरोना के संक्रमण से सुरक्षा के लिए प्रदान किए हैं.

इस संबंध में बताया गया है कि इसके पूर्व भी श्रीमती विश्वास द्वारा मंडल के कर्मचारियों के कल्याण के साथ ही यात्रियों की सुविधा के लिए भी अनेक कार्य किए जा चुके हैं, जिसके तहत निराश्रित लोगों को भोजन  वितरण के साथ ही यात्रियों को फेस मास्क एवं रेलवे के फ्रंटलाइन स्टाफ के लिए अनेक सामग्री महिला कल्याण संगठन द्वारा प्रदान की गई है. महिला कल्याण संगठन द्वारा प्रदान की गई है फेस शील्ड  आदि सामग्री का उपयोग करते हुए टी टी ई ट्रेन में ड्यूटी के दौरान स्वयं को सुरक्षित रख सकेंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन का मामला: जबलपुर में अब मोखा के बेटे हरकरण की तलाश में एसआईटी, जगह जगह छापेमारी

जबलपुर मेडिकल कॉलेज के कोरोना वार्ड में भर्ती युवक ने रेता अपना गला, तड़पने के बाद मौत

एमपी के जबलपुर में नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी का बड़ा खुलासा, तीन निजी अस्पताल से इंजेक्शन चोरी कर फर्जी डाक्टर को बेचे गए

एमपी का जबलपुर: 3 महीने का राशन लेकर लौट रहे ग्रामीणों से भरी नाव बरगी बांध में डूबी

एमपी के शहडोल से जबलपुर तक ग्रीन कॉरिडोर बनाकर कोरोना संक्रमित इंस्पेक्टर को लाया गया, फिर नहीं बची जान

Leave a Reply