जबलपुर मेडिकल कॉलेज के कोरोना वार्ड में भर्ती युवक ने रेता अपना गला, तड़पने के बाद मौत

जबलपुर मेडिकल कॉलेज के कोरोना वार्ड में भर्ती युवक ने रेता अपना गला, तड़पने के बाद मौत

प्रेषित समय :13:10:50 PM / Mon, May 17th, 2021

जबलपुर. एमपी के जबलपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल के कोरोना वार्ड में भर्ती एक 30 वर्षीय युवक ने खुद का गला फल काटने वाले चाकू से रेत लिया. युवक को कोरोना संदिग्ध के तौर पर 14 मई को भर्ती कराया गया था. मौत के बाद उसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है. वहीं युवक के परिजनों ने इसे हत्या बताया है और मजिस्ट्रियल जांच की मांग की है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पाटन के मुडिय़ा नुनसर निवासी गणेश सिंह उम्र 30 वर्ष को 13 मई को बुखार आया था, जिसके बाद उसके परिजनों ने उसे 14 तारीख को मेडिकल कॉलेज अस्पताल के वार्ड नंबर-3 में भर्ती कराया था. यहां उसका कोरोना सेम्पल जांच के लिए भेजा गया था. अस्पताल में भर्ती गणेश शादीशुदा था और उसके बच्चे भी हैं.

बताया जा रहा है कि कोविड वार्ड में मरीजों की हो रही मौत और अव्यवस्थाओं से वह परेशान हो गया था और इसे देखकर उसने ये खौफनाक कदम उठा लिया. गणेश सिंह ने रविवार की रात को फल काटने वाले चाकू से अपना गला रेत लिया. गला कटने के बाद वह बचने के लिए छटपटाने लगा. उसने पूरे वार्ड में दौड़ लगा दी, जिससे पूरे वार्ड में खून बिखर गया. ये मंजर देखकर वहां भर्ती मरीजों में भी चीख-पुकार मच गई. हंगामा होने के काफी देर बाद अस्पताल की नर्स और वार्ड ब्वाय वहां पहुंचे, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गणेश का सेम्पल 15 मई को भेजा गया था. 16 मई की रात में उसकी आत्महत्या के बाद रिपोर्ट निगेटिव आई है. गणेश खेती-किसानी का काम करता था. उसके दो बच्चे हैं। रोते हुए पिता देवी सिंह और बड़े पिता मदन सिंह ने आरोप लगाए कि गणेश ने बताया था कि यहां से निकाल लो. यह कसाई घर जैसा लग रहा है. परिजनों ने अस्पताल के एक डॉक्टर व वॉर्ड ब्वॉय पर हत्या का आरोप लगाया और मामले की जांच मजिस्ट्रियल कराने की मांग की.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी का जबलपुर: 3 महीने का राशन लेकर लौट रहे ग्रामीणों से भरी नाव बरगी बांध में डूबी

एमपी के शहडोल से जबलपुर तक ग्रीन कॉरिडोर बनाकर कोरोना संक्रमित इंस्पेक्टर को लाया गया, फिर नहीं बची जान

जबलपुर में जिला अस्पताल विक्टोरिया के ट्रांसफर पर चढ़ी युवती, लोगों में मची चीख पुकार

एमपी के जबलपुर में लॉकडाउन के बीच महिला की दिन-दहाड़े हत्या..!

एमपी के जबलपुर में 24 मई तक कोरोना कर्फ्यू, संक्रमण की दर घटकर 11 प्रतिशत

Leave a Reply