नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन प्रकरण: मोखा की पत्नी ने तगाड़ी में रखकर जला दिए स्टॉक रजिस्टर

नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन प्रकरण: मोखा की पत्नी ने तगाड़ी में रखकर जला दिए स्टॉक रजिस्टर

प्रेषित समय :17:09:25 PM / Thu, May 20th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन मामले में एसआईटी को पूछताछ में नए नए खुलासे हो रहे है, पुलिस को मोखा की पत्नी जसमीत व मैनेजर सोनिया खत्री से कई अह्म जानकारी हाथ लगी है, जसमीत ने अस्पताल के स्टॉक रजिस्टर को बंगले में एक तगाड़ी में रखकर जला दिया था ताकि पता न चल सके कि कितने इंजेक्शन आए, कितने लगाए, इसके अलावा एसआईटी को 185 नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन की शीशियां लोहिया पुल नाला व मोखा के बंगले के गार्डन से मिली है, इस बात का खुलासा पलपल इंडिया ने दो दिन पहले किया था.

एसआईटी ने नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन के मामले में  सरबजीतसिंह मोखा की पत्नी जसमीत कौर व मैनेजर सोनिया खत्री को तीन दिन की रिमांड पर लिया था, पूछताछ में मोखा की पत्नी जसमीत ने नकली इंजेक्शन  को गरम पानी में रखकर दिया था, जिससे उसके रैपर नष्ट हो गए, इसके बाद उक्त शीशियों के वायल लोहिया पुल के नाले में बेटे के साथ मिलकर फेंक दिए, कुछ बंगले के गार्डन में मिले. इसके अलावा सोनिया से दो व मोखा की पत्नी से एक मोबाइल फोन भी जब्त किया गया है. हालांकि लोहिया पुल के नाले से एसआईटी ने दो दिन पहले ही नकली इंजेक्शन की शीशियां बरामद कर ली थी, इसी दिन मोखा की पत्नी व मैनेजर को हिरासत में ले लिया गया था, इसके अलावा मोखा की पत्नी से पूछताछ मेें यह जानकारी भी लगी कि उन्होने अस्पताल के स्टॉक रजिस्टर बंगले में ही एक तगाड़ी में रखकर जला दिए, जिससे किसी को यह पता न चल सके कि कितने नकली इंजेक्शन आए, कितने लगाए गए है. खबर है कि एसआईटी जल्द ही गुजरात पुलिस की गिरफ्त में आए जबलपुर के सपन जैन, रीवा के सुनील मिश्रा व इंदौर के राकेश शर्मा को  प्रोटेक्शन वारंट पर लाने की तैयारी में है. इसके लिए एसआईटी ने प्रक्रि या भी शुरु कर दी है. खबर है कि आज मोखा की पत्नी जसमीत व मैनेजर सोनिया खत्री को रिमांड खत्म होने पर न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उन्हे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया.

गुजरात पुलिस भी देवेश चौरसिया, सोनिया खत्री को प्रोटेक्शन वारंट पर लेकर जाएगी-

खबर है कि नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन के मामले में गुजरात पुलिस भी सिटी अस्पताल के कर्मचारी देवेश चौरसिया, मैनेजर सोनिया खत्री को जल्द ही प्रोटेक्शन वारंट पर लेकर जाएगी, क्योंकि सोनिया भी सरबजीतसिंह मोखा की अह्म राजदार है, उससे कई अह्म खुलासे हो सकते है.

सिटी अस्पताल में नकली इंजेक्शन लगाने से हुई 9 की मौत-

बताया जाता है कि एसआईटी को जांच के दौरान भर्ती मरीज के परिजनों से लिए गए बयान में यह बात भी सामने आई है कि नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन लगने के बाद मरीज की हालत एकाएक बिगड़ी है और कुछ ही देर में मौत हो गई, ऐसे करीब 9 लोगों के सामने सामने आए है, इस मामले में भी एसआईटी ने अपनी जांच तेज कर दी है.

मोखा के बेटे हरकरण की दिल्ली जाने की खबर-

एसआईटी को तलाशी के दौरान यह जानकारी लगी है कि मोखा की गिरफ्तारी के बाद से ही बेटा हरकरण भी भाग गया था, वह अपने किसी दोस्त की कार लेकर दिल्ली चला गया है, जहां पर उसकी ससुराल है. पुलिस अभी तक शहर में ही मोखा के बेटे हरकरण की तलाश में जुटी रही, अब दिल्ली में भी तलाश की जाएगी कि कहां तक यह बात सही है कि हरकरण दिल्ली स्थित अपनी ससुराल में है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

नकली रेमडेसिविर मामला: मोखा की पत्नी जसमीत और मैनेजर सोनिया को पुलिस ने देर रात किया गिरफ्तार

नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन: सोनिया ने मोखा के घर पहुंचाए थे इंजेक्शन, पत्नी-बेटे ने नाले में फेंककर नष्ट किए

नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन का मामला: जबलपुर में अब मोखा के बेटे हरकरण की तलाश में एसआईटी, जगह जगह छापेमारी

एमपी के जबलपुर में नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी का बड़ा खुलासा, तीन निजी अस्पताल से इंजेक्शन चोरी कर फर्जी डाक्टर को बेचे गए

नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन का मामला: नरसिंहपुर पहुंची एसआईटी के सामने मरीज ने कहा, सिटी अस्पताल में 6 इंजेक्शन लगाए, दो नकली रहे

जिन कोरोना मरीजों को गुजरात के नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन लगे, उनमें से 90 फीसदी स्वस्थ

जबलपुर में नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन के सौदागर मोखा से पूछताछ करने आई गुजरात पुलिस, ट्रांजिट रिमांड पर लेकर जाएगी

जबलपुर, एमपी का बैनर जबलपुर में नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन के सौदागर मोखा से पूछताछ करने आई गुजरात पुलिस, ट्रांजिट रिमांड पर लेकर जाएगी

जबलपुर में नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन के सौदागर मोखा से पूछताछ करने आई गुजरात पुलिस, ट्रांजिट रिमांड पर लेकर जाएगी

Leave a Reply