कोरोना को इंडियन वैरिएंट बताने पर एमपी के पूर्व सीएम कमलनाथ पर प्रकरण दर्ज..!

कोरोना को इंडियन वैरिएंट बताने पर एमपी के पूर्व सीएम कमलनाथ पर प्रकरण दर्ज..!

प्रेषित समय :21:49:24 PM / Sun, May 23rd, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर/भोपाल. मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा वैश्विक महामारी को इंडियन कोरोना बताया, जिसपर भोपाल क्राइम ब्रांच पुलिस ने सायबर क्राइम के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है. भाजपा विधायकों ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश भदौरिया से कमलनाथ के खिलाफ प्रकरण दर्ज करने की मांग की थी, आज कमलनाथ के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है.

भारतीय जनता पार्टी के विधायकों ने लिखित शिकायत करते हुए कहा था कि कमलनाथ ने देश के सम्मान को चोट पहुंचाई है, उनके कारण देश की छबि धूमिल हुई है, शिकायत करने वालों में चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग, विधायक कृष्णा गौर, रामेश्वर शर्मा, पूर्व महापौर आलोक शर्मा सहित अन्य भाजपा के वरिष्ठ नेता शामिल रहे. जिन्होने कहा कि एमपी के पूर्व सीएम कमलनाथ ने 21 मई को उज्जैन प्रवास के दौरान कहा था कि विदेशों में भारतीयों के साथ दुव्र्यवहार किया जा रहा है, विदेशी भारत में कोरोना को इंडियन वैरिएंट बता रहे है, ब्रिटेन में इंडियन ड्राइवर्स की टैक्सी में कोई नहीं बैठ रहा है. इससे पहले कमलनाथ ने आरोप लगाया था कि मप्र सरकार कोरोना से हो रही मौतों के आंकड़े छिपा रही है. मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि कोरोना महामारी को लेकर जिस तरह से नेता प्रतिपक्ष व पूर्व सीएम कमलनाथ बिना किसी भी जानकारी के भारत का नाम अंर्तराष्ट्रीय स्तर पर बदनाम कर रहे है, इसी तरह उन्होने कांग्रेस विधायकों की वर्चुअल मीटिंग में उन्होने जिस तरह से किसानों को भड़काने व आग लगाने की चर्चा विधायकों से की, उसके प्रमाण भी पुलिस को मिले है, दोनों ही कृत्य देशद्रोह की श्रेणी में आते है, इस मामले में भी प्रकरण दर्ज कर किया जाए.

डब्ल्यूएचओ कह रहा इंडियन वैरिएंट नहीं, फिर कमलनाथ को कहा से दिव्यज्ञान प्राप्त हुआ-

विश्वास सारंग ने यह भी कहा कि डब्ल्यूएचओ कह रहा है कि यह इंडियन वैरिएंट नहीं है, फिर भी पूर्व सीएम कमलनाथ को यह दिव्यज्ञान कहां से प्राप्त हो गया, इंडियन वैरिएंट कहना, अंर्तरराष्ट्रीय स्तर पर भारत की स्थिति को गफलत में पैदा करने वाला बयान है. श्री सारंग ने बताया कि कमल नाथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के लिए प्रदेश भर में कार्यकर्ता आवेदन दे रहें है.

यह कहा कमलनाथ ने-

बताया जा रहा है कि कमलनाथ ने अपने बयान में कहा कि जनवरी 2020 में कोरोना आया तो इसे हम चाइनीज कोरोना कहते थे, कहा जा रहा था कि ये चीन की लैबोरेटरी में बना है और किसी एक शहर से अया है, लेकिन आज हम कहा पहुंचे है, ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ने फ्लाइट इसलिए कैसिंल की है कि इंडियन कोरोना आ जाएगा, उन्होने छात्रों व वहां पर कार्यरत भारतीयों को इस डर से रोक दिया कि वे इंडियन कोरोना ला सकते है, दुनिया भर में देश इसलिए पहचाना जा रहा है, अब मेरा भारत कोविड का बन चुका है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के पूर्व सीएम कमलनाथ का दावा, राज्य में मार्च-अप्रेल में 1 लाख से ज्यादा मौतें, गृहमंत्री मिश्रा का जवाब, आरोप साबित हुआ तो इस्तीफा दे दूंगा

एमपी के दमोह में मंत्री की कार में मिले करोड़ों की नगदी कमलनाथ बोले- पैसों से चुनाव जीतना चाहती है बीजेपी

पूर्व सीएम कमलनाथ बोले: कोरोना के सच का पता करना है तो शमशान में जाकर शवों की गिनती कराई जाए..!

एमपी बजट पर कवि कमलनाथ की प्रतिक्रिया- यही है इस बजट का सार!

एमपी कांग्रेस में एक नियुक्ति पर मचा बवाल, अरुण यादव ने कमलनाथ पर साधा निशाना

इंदौर में डीएनएस अस्पताल की लिफ्ट टूटी, घबराहट में पूर्व सीएम कमलनाथ की बिगड़ी तबियत

Leave a Reply