जबलपुर में शादी कार्यक्रम में हो रही जयमाला में पहुंच गई पुलिस, मची भगदड़

जबलपुर में शादी कार्यक्रम में हो रही जयमाला में पहुंच गई पुलिस, मची भगदड़

प्रेषित समय :16:34:46 PM / Tue, May 25th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर में लॉकडाउन के बीच शादी, सार्वजनिक कार्यक्रमों पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगाया गया है, इसके बाद भी लोग भीड़ लगाकर शादी कर रहे है, रिश्तेदारों से लेकर मेहमानों तक को बुला रहे है, जिससे शहर व ग्रामीण क्षेत्रों में संक्रमण के फैलने का खतरा बढ़ रहा है, ऐसा ही एक मामला पाटन के ग्राम हड़ा बरौदा में देखने को मिला जहां पर आयोजित शादी समारोह में भीड़ होने की खबर मिलते ही पुलिस पहुंच गई, देखा तो जयमाला कार्यक्रम चल रहा है, पुलिस को देखते ही मेहमानों में भगदड़ मच गई, यहां तक कि दूल्हा व दुल्हन भी किनारे खड़े हो गए. पुलिस ने मामले में दूल्हा व दुल्हन के पिता पर प्रकरण दर्ज कर लिया है.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार पाटन के ग्राम हड़ा बरौदा में एक घर में आयोजित शादी समारोह में ग्रामीणों से लेकर रिश्तेदारों व मेहमानों की भारी भीड़ रही, चहल-पहल के बीच पाटन तहसील सिहोरा से बारात आई, पूरे रीति रिवाज के साथ कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे थे, जहां पर न तो कोई मास्क पहने था, न ही सोशल डिस्टेसिंग का पालन किया जा रहा था. इस बात की जानकारी लगते ही पुलिस अधिकारी पहुंच गए, देखा तो जयमाला कार्यक्रम चल रहा था, पुलिस अधिकारियों को स्टाफ सहित देख ग्रामीणों में भगदड़ मच गई.

देखते ही देखते गांव के लोग अपने अपने घरों को भाग निकल, रिश्तेदार भी चले गए, चहल पहल के माहौल में सन्नाटा छाने लगा, पुलिस ने सारे कार्यक्रम की वीडियोग्राफी कराई, इसके बाद दूल्हा व दुल्हन के पिता के खिलाफ आपदा प्रबंधन की विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया. इसी तरह बरेला पुलिस ने सरौरा गांव में स्थित निसर्ग रिसोर्ट पर दबिश दी, जहां पर शहर से आए कई लोग मिले, जो न तो मास्क पहने थे, स्वीमिंग पुल में कई लोग नहा रहे थे. पुलिस को देखते ही मैनेजर विजय दाहिया ने दौड़ लगा दी, जिसे पीछा करते हुए पकड़ लिया गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर में हत्या या हादसा, शादी के चार दिन बाद घर से निकले युवक का जंगल में कंकाल मिला

जबलपुर में जॉय स्कूल के संचालक अखिलेश मेबन सहित पत्नी, बेटे पर प्रकरण दर्ज, बहू को करते रहे प्रताड़ित

जबलपुर में एक ही गांव के तीन घरों में 25 लाख रुपए की चोरी..!

एमपी के जबलपुर में हाईवा से टकराए ट्राला के परखच्चे उड़े, चालक की मौत, परिचालक उछलकर दूर जा गिरा

जबलपुर में नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन का एक और सौदागर राकेश शर्मा गिरफ्तार

Leave a Reply