कांग्रेस का बड़ा आरोप: बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या और उनके अंकल ने वैक्सीन के जरिए बनाया पैसा

कांग्रेस का बड़ा आरोप: बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या और उनके अंकल ने वैक्सीन के जरिए बनाया पैसा

प्रेषित समय :13:32:28 PM / Sun, May 30th, 2021

नई दिल्ली. कांग्रेस ने बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या और उनके अंकल रवि सुब्रमण्यम पर वैक्सीन के जरिए पैसा बनाने का आरोप लगाया है. कांग्रेस ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने और उन्हें सांसद और विधायक के पद से हटाने की मांग भी की. हालांकि बीजेपी नेताओं ने इस आरोप से इनकार किया है

कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने शनिवार को आरोप लगाया कि सोशल मीडिया के माध्यम से लीक हुए एक ऑडियो टेप के अनुसार सुब्रमण्यम ने कर्नाटक के एक निजी अस्पताल में प्रति वैक्सीन 700 रुपये की रिश्वत ली. उन्होंने आरोप लगाया कि सूर्या विज्ञापनों में अस्पताल का प्रचार करते नजर आ रहे हैं.

खेड़ा ने कहा कि संसद से तेजस्वी सूर्या की सदस्यता तुरंत रद्द की जानी चाहिए. बसवनागुडी से विधायक रवि सुब्रमण्यम की सदस्यता भी रद्द की जाए. उन्होंने आरोप लगाया कि एक निजी अस्पताल का सुपरवाइजर एक व्यक्ति को स्पष्ट रूप से कहता है कि उसे हर वैक्सीन के लिए 900 रुपये का भुगतान करना होगा, क्योंकि इसमें से 700 रुपये कर्नाटक के बसवनगुडी से भाजपा विधायक रवि सुब्रमण्यम को देना होगा, जो सूर्या के अंकल हैं.

खेड़ा कहा कि ये चौंकाने वाले खुलासे हैं. यह रंगे हाथों पकड़े जाने जैसा है. इस सप्ताह की शुरुआत में बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या ने अपनी फोटो के साथ इस अस्पताल में लोगों को टीका लगवाने के लिए प्रचार किया था.

 कांग्रेस नेता ने कहा  कि हम प्रधानमंत्री से पूछना चाहते हैं, तेजस्वी सूर्या उनका नीली ब्लू आई ब्वॉय है. हम जवाब मांगते हैं कि कैसे सरकारी अस्पतालों की बजाए निजी अस्पताल में टीके डायवर्ट किए जा रहे थे. उन्होंने कहा कि सूर्या और सुब्रमण्यम के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज होनी चाहिए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली में 31 मई से अनलॉक, खुलेंगी फैक्ट्रियां, शुरू होगा कंस्ट्रक्शन: सीएम केजरीवाल का ऐलान

केजरीवाल सरकार ने ब्लैक फंगस को महामारी घोषित किया, दिल्ली में 153 नए केस

दिल्ली में शिक्षकों की एक और बंपर भर्ती, 4 जून से 5800 पदों के लिए करें आवेदन

ट्विटर ने दिल्ली पुलिस की कार्यवाही के बाद अपने कर्मचारियों को लेकर जताई चिंता

भाजपा का केजरीवाल पर हमला: दिल्ली सरकार ने निजी अस्पतालों से भी कम खरीदी वैक्सीन

जून से देश में ही होने लगेगा कोवैक्सीन के लिए जरूरी दवाओं का उत्पादन, जुलाई में मिलेगी पहली खेप

35 प्रतिशत वैक्सीनेशन के बाद भी यूके में बढ़ा कोरोना की तीसरी लहर का खतरा

Leave a Reply