जबलपुर में बालक का अपहरण कर हत्या, झाड़ियों में फेंकी लाश को कुत्तें नोंच रहे थे..!

जबलपुर में बालक का अपहरण कर हत्या, झाड़ियों में फेंकी लाश को कुत्तें नोंच रहे थे..!

प्रेषित समय :16:20:13 PM / Mon, May 31st, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित गोसलपुर क्षेत्र से अपहरण 12 वर्षीय बालक की हत्या कर लाश को मंदिर के पीछे झाडिय़ों में फेंक दिया गया, जहां पर बालक के शव को कुत्तें घसीटते हुए नोंच रहे थे, कुछ लोगों ने शव देखा तो परिजनों व पुलिस को खबर दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने कुत्तों को हटाते हुए शिनाख्त कराई तो पता चला कि बालकृष्ण काछी का बेटा दीपेश है, जो तीन दिन से लापता है, जिसकी तलाश में परिजन इधर से उधर भटक रहे है. दीपेश की हत्या की खबर के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल रहा, गांव में भी मातम छा गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर प्रकरण दर्ज कर लिया है.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार हृद्य नगर गोसलपुर निवासी बालकृष्ण काछी का छोटा बेटा दीपेश उम्र 12 वर्ष तीन दिन पहले दोपहर तीन बजे के लगभग घर से कुछ ही दूर पर रह रही अपनी दादी के पास गया, इस बीच दीपेश का अपहरण कर हत्या कर दी गई, हत्या के बाद लाश को मान मंदिर के पीछे झाडिय़ों में फेंक दिया, जहां पर लोगों का बहुत कम आना जाना होता है, इधर बालकृष्ण घर पहुंचे तो अपने बड़े बेटे दीपक से दीपेश  व अपनी पत्नी से दीपेश के बारे में पूछा तो कहा कि दादी के घर गया है, देर शाम सात बजे तक जब दीपेश घर नहीं लौटा तो पिता बालकृष्ण चिंतित हो गए, उन्होने तत्काल मां के पास जाकर देखा तो पता चला कि दीपेश तो वहां पहुंचा ही नहीं है, इतना सुनते ही पिता बालकृष्ण के पैरों से जमीन खिसक गई. इसके बाद परिजनों सहित गांव के अन्य लोगों द्वारा दीपेश को इधर से उधर तलाश किया गया लेकिन दीपेश का कही पता नहीं चल सका, देर रात तीन बजे के लगभग थाना पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने अपहरण का प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी.

बालक दीपेश के न मिलने से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल रहा, दीपेश के दोस्तों ने भी उसके संबंध में कोई जानकारी नहीं दी, बीती रात दस बजे के लगभग गांव के हृद्य नगर निवासी पवन कुमार विश्वकर्मा अपने दोस्तों के साथ घूमने के लिए निकला, जब वह मान मंदिर पहुंचा तो पीछे मैदान व झाडिय़ों के बीच से तेज बदबू आना महसूस किया, पवन व उसके साथी नाक व मुंह पर कपड़ा बांधकर पहुंचे तो देखा कि चार से पांच कुत्ते एक बालक के शव को घसीटते हुए नोंच रहे है, जिससे वे घबरा गए, पास जाकर देखा तो स्तब्ध रह गए, क्योंकि बालक कोई और नहीं दीपेश काछी था जिसकी तलाश में पूरा गांव लगा है. तत्काल ही दीपेश के पिता बालकृष्ण सहित अन्य लोगों को खबर दी, देखते ही देखते गांव के कई लोग पहुंच गए, जिन्होने दीपेश को देखा तो वे स्तब्ध रह गए, दीपेश की लाश को देख मां सहित अन्य परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल रहा, परिजनों के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे. घटना की खबर मिलते ही एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा सहित अन्य पुलिस अधिकारी भी रात को ही मौके पर पहुंच गए थे. जिन्होने जांच के बाद कहा कि बालक की हत्या दो दिन पहले ही की जा चुकी है, शव पर कीड़े लग चुके थे, जगह जगह चोट के निशान दिखाई दे रहे है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर प्रकरण दर्ज कर लिया गया है.

एक 12 वर्षीय बालिका भी अभी तक लापता है-

गोसलपुर के हृद्य नगर में 12 वर्षीय बालक दीपेश की हत्या के बाद पुलिस अधिकारी भी सकते में आ गए है, गोसलपुर क्षेत्र से एक 12 वर्षीय बालिका का भी अपहरण कर लिया गया है, जिसकी तलाश में पुलिस की टीमें लगी हुई है लेकिन बालिका का अभी तक कहीं पता नहीं चल सका है. बालिका की दस्तयाबी पर एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने दस हजार रुपए का ईनाम भी घोषित किया है.  

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में तहसीलदार की गाड़ी से किसान दम्पत्ति के अपहरण की कोशिश..!

ब्रिट‍िश महिला का दावा, एलियंस ने UFO में 50 बार किया अपहरण

ऑस्‍ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर स्‍टुअर्ट मैकगिल का सिडनी से अपहरण

छत्तीसगढ़ में डीआरजी के अपहृत एसआई की नक्सलियों की हत्या, तीन दिन पहले किया था अपहरण

इंदौर में सराफा कारोबारी के बेटे का अपहरण कर हत्या, रात भर शव लेकर कार में घूमता रहा आरोपी सूदखोर, सुबह सड़क किनारे फेंका

Leave a Reply