जबलपुर में तहसीलदार की गाड़ी से किसान दम्पत्ति के अपहरण की कोशिश..!

जबलपुर में तहसीलदार की गाड़ी से किसान दम्पत्ति के अपहरण की कोशिश..!

प्रेषित समय :19:25:51 PM / Wed, May 19th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित पनागर क्षेत्र की तहसीलदाद नीता कोरी के शासकीय वाहन से विजय नगर क्षेत्र में एक दम्पत्ति के अपहरण की कोशिश की गई, तहसीलदार के सरकारी वाहन में पचौरी दम्पति का पुराना ड्राइवर, एक महिला सहित चार लोग शामिल रहे. इस मामले की शिकायत सीमा पचौरी ने विजय नगर थाना में की है. हालांकि इस मामले में तहसीलदार सीमा कोरी का कहना है कि उनका शासकीय वाहन सर्विसिंग के लिए भेजा गया था, इस बीच क्या हुआ है पता नही.

बताया गया है कि विजय नगर कचनार सिटी के समीप रहने वाले श्रीकांत पचौरी पेशे से किसान है, श्रीकांत पचौरी व उनकी पत्नी सीमा को दो दिन पहले डाक्टर के यहां जाना था, उन्होने अपने ड्राइवर को बुलाया लेकिन वह समय पर नहीं आया, जिसपर उन्होने फटकार लगाई और दोनों डाक्टर के यहां चले गए, इसके बाद ही ड्राइवर अपने तीन साथी जिसमें एक महिला भी शामिल रही, चारों तहसीलदार नीता कोरी के शासकीय वाहन से श्रीकांत पचौरी के घर पहुंचे, जहां पर पता चला कि दोनों डाक्टर के यहां गए है, इसके बाद चारों लोग तहसीलदार की ही गाड़ी लेकर डाक्टर के  क्लीनिक पहुंच गए, क्लीनिक में सरेआम श्रीकांत पचौरी के साथ गाली गलौज करते हुए अपहरण कर बुलेरो जीप में बिठाने की कोशिश की गई, पत्नी सीमा ने देखा तो शोर मचाना शुरु कर दिया, जिसपर आसपास के लोग एकत्र हो गए, लोगों की भीड़ होते देख चारों जीप लेकर मौके से भाग निकले. इस मामले में श्रीकांत पचौरी व उनकी पत्नी सीमा ने विजय नगर थाना में शिकायत दी है, जिसपर प्रकरण दर्ज कर लिया गया है. वहीं तहसीलदार नीता कोरी का कहना है कि मैने तो गाड़ी को सर्विसिंग के लिए भेजा था, उसका उपयोग किसने अपराध करने के लिए किया है, इस बात की कोई जानकारी नहीं है, इस संबंध में कुछ नहीं कहा जा सकता है, यह पुलिस की जांच का विषय है. खबर है कि उक्त सरकारी वाहन निजी ट्रेवल्स कंपनी का है, वे भी इस मामले में अपने स्तर पर पता लगा रहे है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में सिटी अस्पताल की दवा दुकान, मोखा के प्लाट पर भी मिले नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन

जबलपुर में शादी से इंकार पर सिरफिरे आशिक दोस्तो के साथ मिलकर खेला खूनी खेल, भाई-पड़ोसी पर किए ताबड़तोड़ हमले, एक की मौत, दूसरा गंभीर

पश्चिम मध्य रेल के केन्द्रीय अस्पतालों जबलपुर, भोपाल एवं कोटा में ऑक्सीजन प्लांट लगाने की प्रक्रिया शुरू

जबलपुर के गैलेक्सी अस्पताल में पांच मौत का मामला: किसी ने दोस्ती निभाई, कोई मीडिएटर बना और दे दी संचालकों को क्लीनचिट..!

जबलपुर रेल मंडल के टिकट निरीक्षकों को WWO ने फेस शील्ड प्रदान किये, हो सकेगा कोरोना से बचाव

जबलपुर में शव छोड़कर आ रही एम्बुलेंस को रोककर पथराव, चालक पर हमला

नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन का मामला: जबलपुर में अब मोखा के बेटे हरकरण की तलाश में एसआईटी, जगह जगह छापेमारी

जबलपुर मेडिकल कॉलेज के कोरोना वार्ड में भर्ती युवक ने रेता अपना गला, तड़पने के बाद मौत

एमपी के जबलपुर में नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी का बड़ा खुलासा, तीन निजी अस्पताल से इंजेक्शन चोरी कर फर्जी डाक्टर को बेचे गए

Leave a Reply