एमपी के जबलपुर में पकड़ा गया शातिर बदमाश, एटीएम की टे्र में पेंचकस फंसाकर निकाल लेता था रुपया

एमपी के जबलपुर में पकड़ा गया शातिर बदमाश, एटीएम की टे्र में पेंचकस फंसाकर निकाल लेता था रुपया

प्रेषित समय :18:47:31 PM / Thu, Jun 3rd, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में एक ऐसा शातिर बदमाश पकड़ा गया है जो एटीएम की ट्रे में पेंचकस फंसाकर रुपए निकाल लेता था, शातिर बदमाश को उस वक्त पकड़ा गया है, जब वह गुलौआ चौक गढ़ा स्थित एसबीआई के एटीएम से रुपए निकाल रहा था, सुरक्षा एजेंसी के कर्मचारियों ने शातिर को पकड़कर संजीवनी नगर पुलिस के हवाले किया है, जिसके पास से पुलिस ने एटीएम से निकाले गए 87 हजार रुपए बरामद किए है.

बताया गया है कि कार सवार बदमाश विजय यादव गुलौआ चौक स्थित एसबीआई के एटीम में पिछली सुबह 7.30 बजे के लगभग  पहुंचा, जहां से उसने अपने शातिर अंदाज में रुपए निकालना शुरु कर दिया, इस बीच सुरक्षा एजेंसी के कर्मचारी महेन्द्र बाथरे निवासी कालीमठ आमनपुर को एटीएम में छेड़छाड़ के मैसेज आना शुरु हो गए, जिसपर महेन्द्र अपने साथी के साथ पहुंच गया और विजय यादव को पकड़ लिया, इसके बाद पुलिस को सूचना दी, विजय के पास से 87 हजार रुपए मिले, इसके पहले शातिर बदमाश ने 10 हजार रुपए गढ़ा स्थित एटीएम से भी निकाले थे. खासबात तो यह है कि दोनों एटीएम से रुपए निकाले लेकिन उसके खाते से रुपया नहीं कटा.

पुलिस को पूछताछ में पता चला कि आरोपी युवक एटीएम में कार्ड स्वैप करता, पासवर्ड डालने के बाद कैश डिस्पेचर पर पेंचकस फंसा देता, जिससे कैश डिपेंसर तक नहीं आता, इसके बाद आरोपी चिमटी जैसे औजार से रुपया बाहर खींच लेता, इस तरह से करने पर मशीन में ट्रांजेक्शन एरर हो जाता था, इसके बाद पैनल को चाबी लगाकर खोल लेते और मशीन के अंदर रिसेट के बटन को दबाकर री बूट कर देते, इस प्रकार से एकाउंट का ट्रांसजेक्शन डिक्लाइन हो जाता आरोपी रुपया भी निकाल लेता था, खाते से रकम भी डेबिट नहीं होती थी. पुलिस द्वारा संदेही विजय यादव को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है, वहीं उसकी कार को भी बरामद कर लिया गया है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पूछताछ की जा रही है उसके साथियों के बारे में भी पता चला है जिनकी तलाश की जा रही है. चर्चा है कि पुलिस के हाथ बड़ा गिरोह लग सकता है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में जेल प्रहरी के नाबालिग बेटे ने मोबाइल खरीदने दोस्त के साथ मिलकर एटीएम में की तोडफ़ोड़

राजस्थान: भरतपुर से BJP सांसद रंजीता कोली पर बदमाशों ने किया हमला

झारखंड से युवती का अपहरण कर मुम्बई ले जा रहे तीन बदमाशों को जबलपुर रेलवे स्टेशन पर पकड़ा

जबलपुर में हाईवा लूटकर ले जाने वाला कुख्यात बदमाश गिरफ्तार

जबलपुर के प्रज्ञाधाम आश्रम में सनसनीखेज चोरी, शिवलिंग से छत्र चोरी कर ले गए बदमाश, देखे वीडियो

Leave a Reply