बंगाल गवर्नर पर टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा का बड़ा आरोप, बोलीं- अपने परिवार वालों को राजभवन में अपॉइंट किया

बंगाल गवर्नर पर टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा का बड़ा आरोप, बोलीं- अपने परिवार वालों को राजभवन में अपॉइंट किया

प्रेषित समय :20:14:00 PM / Sun, Jun 6th, 2021

कोलकाता. तृणमूल सरकार और बंगाल के गवर्नर के बीच टकराव कम होता नहीं दिख रहा है. तृणमूल सांसद महुआ मोइत्रा ने रविवार को राज्यपाल जगदीप धनखड़ को अंकलजी कहा. उन्होंने कहा कि धनखड़ ने अपने परिवार के लोगों और दूसरे करीबियों को राजभवन में अपॉइंट किया. उन्हें ऑफिसर ऑन स्पेशल ड्यूटी (ओएसडी) बनाया.

महुआ ने ट्विटर पर धनखड़ के ओएसडी की लिस्ट डाली

महुआ ने ट्विटर पर कुछ नामों का भी जिक्र किया है. उन्होंने लिखा- अभ्युदय सिंह शेखावत, अखिल चौधरी, रुचि दुबे, प्रशांत दीक्षित, कौस्तव एस वालीकर और किशन धनखड़ को राजभवन में ह्रस्ष्ठ अपॉइंट किया गया है. शेखावत धनखड़ के साले के बेटे हैं. रुचि दुबे और प्रशांत दीक्षित उनके पूर्व ओएसडी मेजर गौरांग दीक्षित की पत्नी और भाई हैं. वालीकर धनखड़ के मौजूदा ओएसडी जनार्दन राव के साले हैं और किशन धनखड़ खुद जगदीप धनखड़ के करीबी रिश्तेदार हैं.

धनखड़ अपना पूरा गांव राजभवन ले आए हैं- महुआ

जब महुआ से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- हमारे पास लोकतांत्रिक अधिकार हैं कि हम राज्यपाल से सवाल कर सकें. वे लगातार राज्य सरकार से सवाल पूछते रहते हैं. मैं उनसे अपील करती हूं कि खुद अपना चेहरा आईने में देखें. वो अपने पूरे गांव और खानदान को राजभवन ले आए हैं.

ममता से टकराव जारी

राज्यपाल धनखड़ का मुख्यमंत्री ममता से लगातार टकराव बना हुआ है. चुनावी नतीजों के बाद राज्य में हुई हिंसा पर धनखड़ ने नाराजगी जाहिर की. ममता के शपथ ग्रहण समारोह में ही उन्होंने कहा था कि सीएम हालात सुधारने के लिए जल्द कदम उठाएं.

इसके बाद मंत्रियों के शपथ ग्रहण के बाद उन्होंने फिर यह मुद्दा उठाते हुए कहा कि हिंसा खत्म करने को लेकर राज्य सरकार में कोई जिम्मेदारी नहीं दिखी. हालात बताते हैं कि सरकार भी यही चाहती थी. बंगाल में संविधान खत्म हो गया है. इसके बाद हाल में पीएम मोदी की बैठक में शामिल न होने पर दिए ममता के जवाब को धनखड़ ने झूठा बताया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बंगाल में वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट पर अब पीएम मोदी की जगह ममता बनर्जी की होगी तस्वीर

बंगाल में टीकाकरण केंद्र पर तृणमूल-भाजपा समर्थकों के बीच हिंसक झड़प, फायरिंग-बमबाजी

पश्चिम बंगाल के बर्दवान में प्रेमी ने दी जान तो गांववालों ने शव के अंगूठे से भरवी दी लड़की की मांग

पीएम मोदी और सीएम ममता बनर्जी में भाई-बहन जैसा रिश्ता, जिसे तोडऩा चाहती है बंगाल भाजपा: अपरूपा

बंगाल के मुख्य सचिव पर केंद्र सरकार सख्त, सर्विस रूल्स की अनदेखी के चलते किया ट्रांसफर

Leave a Reply