‘वर्ल्डस हॉटेस्ट दादी’ ने खोला अपनी जवानी का सीक्रेट

‘वर्ल्डस हॉटेस्ट दादी’ ने खोला अपनी जवानी का सीक्रेट

प्रेषित समय :09:47:22 AM / Tue, Jun 8th, 2021

दुनिया की सबसे जवान दादी का तमगा पाई जिना ने अपनी जवानी का सीक्रेट लोगों के सामने खोला है. हम बात कर रहे हैं इस जिना की, जिसे दुनिया की सबसे खूबसूरत दादी का तमगा प्राप्त है. लेकिन इनको देखकर कोई नहीं कह सकता वो एक पोते की दादी भी है. जिना को देखकर आप भी उनकी उम्र अंदाजा नहीं लगा सकते हैं, लोगों को लगता है कि उनकी उम्र ज्यादा से ज्यादा 25 साल होगी. लेकिन अपनी हेल्दी डायट और लाइफस्टाइल की वजह से उन्होंने खुद को मेंटेन कर रखा है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जिना को ‘वर्ल्डस हॉटेस्ट दादी’ कहा जा रहा है. इंस्टाग्राम पर उनके करीब तीन लाख फॉलोवर्स हैं. जिना से जब उनके कई फॉलोवर्स ने उनकी यूथफुल स्किन का सीक्रेट पूछा था, तो उन्होंने बताया कि उनकी जवानी का राज ग्रीन टी है. जिना ने बताया की हेल्दी रहने के का सबसे सस्ता तरीका है. जिना ठंडा और गर्म दोनों ही ग्रीन टी पीती है. जिना के मुताबिक़ इसमें मौजूद एंटीऑक्सीडेंट्स स्किन को जवान बनाने में अहम रोल निभाता है.

अपनी डाइट के साथ जिना ने बताया कि वो मेडिटेरियन डायट फॉलो करती हैं. इस डायट से इंसान की उम्र बढ़ाई जाती है. इससे दिल की बीमारियां नहीं होती और उम्र बढ़ने का प्रॉसेस धीमा हो जाता है. जिना के लाखों इंस्टाग्राम फॉलोवर्स हैं. इनके फैंस इनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा पाते हैं. कई फैंस उनकी ब्यूटी पर कमेंट करते हैं साथ ही लिखते हैं कि जिना अपनी उम्र से आधी दिखती हैं. हर कोई जिना से ब्यूटी टिप्स मांगता है. जिना का कहना है कि मानसिक शांति भी उम्र को कंट्रोल करने में काफी मदद करती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सूखी और बलगम वाली खांसी से ऐसे पाएं राहत, अपनाएं ये जरूरी टिप्स

गर्मियों में पैरों को खूबसूरत और मुलायम बनाने के लिए आजमाएं ये टिप्स

घर पर ऑफिस जैसा फील पाने के लिए आजमाएं ये टिप्स

ऑफिस लुक से हो गई हैं बोर, तो फाॅलो करें ये समर फैशन टिप्स

रोजाना फॉलो करें ये टिप्स, मिलेंगे मजबूत व चमकदार दांत

परफेक्ट आईब्रो पाने के लिए अपनाएं ये टिप्स, हर कोई करेगा तारीफ

Leave a Reply