‘शराब’ के साथ भगवान शिव का GIF, बीजेपी नेता ने इंस्टाग्राम पर दर्ज कराई FIR

‘शराब’ के साथ भगवान शिव का GIF, बीजेपी नेता ने इंस्टाग्राम पर दर्ज कराई FIR

प्रेषित समय :10:42:02 AM / Wed, Jun 9th, 2021

नई दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी के नेता ने सोशल मीडिया के सबसे पॉपुलर प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम के खिलाफ केस दर्ज कराया है. इंस्टाग्राम पर आरोप लगाया गया है कि इसने भगवान शिव के GIF को आपत्तिजनक तरीके से दिखाया.

दिल्ली के बीजेपी नेता मनीष सिंह ने इंस्टाग्राम के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है. सिंह ने आरोप लगाया है कि इंस्टाग्राम ने भगवान शिव के GIF को आपमानजनक तरीके से दिखाया. अपनी शिकायत में मनीष सिंह ने कहा कि GIF में भगवान शिव के एक हाथ में शराब जैसा दिखने वाला लिक्विड का गिलास और दूसरे हाथ में एक मोबाइल फोन दिखाया गया है.

बीजेपी नेता ने कहा कि इंस्टा ने हिंदुओं की भावनाओं को चोट पहुंचाने के मकसद से ये GIF बनाए हैं. उन्होंने बताया कि वह इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी अपलोड कर रहे थे, इसी दौरान उन्होंने शिव का GIF सर्च किया, जिसमें उन्हें ये आपत्तिनजक स्टिकर नजर आया. मनीष का आरोप है कि ये GIF इंस्टाग्राम ने उपलब्ध कराया है. उन्होंने शिकायत में कहा कि इंस्टाग्राम के CEO समेत अन्य अधिकारियों के खिलाफ FIR दर्ज की जानी चाहिए.

मालूम हो कि ऐसा पहली बार नहीं है जब इंस्टाग्राम पर अपमानजनक जीआईएफ और स्टिकर को लेकर FIR दर्ज कराई गई है. इससे पहले भी कई बार लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में ऐप पर मुकदमे दर्ज किए गए हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली के डिप्टी सीएम ने पीएम मोदी के फ्री वेक्सीनेशन के ऐलान पर सुप्रीम कोर्ट का जताया आभार

सीएम केजरीवाल ने दिल्ली के 70 वार्डों में शुरू किया जहां वोट, वहां वैक्सीनेशन कैंपेन

पूर्वोत्तर राज्यों में पहुंचा मानसून, दिल्ली वालों को झुलसा रही उमस भरी गर्मी

दिल्ली के अस्पताल में नर्सों की ड्यूटी के दौरान मलयालम भाषा के इस्तेमाल पर लगी रोक

दिल्ली: गिटार बजाकर, गाना गाकर आप एमएलए गली-गली लोगों से कह रहे हैं लगाओ भाई टीका

Leave a Reply