एमपी के जबलपुर में अभाविप का पूर्व महानगर मंत्री पर 376 का मामला दर्ज, छात्रा की मांग भरकर कहा अब तुम मेरी पत्नी हो, 3 साल से कर रहा था शारीरिक शोषण, देखें वीडियो

एमपी के जबलपुर में अभाविप का पूर्व महानगर मंत्री पर 376 का मामला दर्ज, छात्रा की मांग भरकर कहा अब तुम मेरी पत्नी हो, 3 साल से कर रहा था शारीरिक शोषण, देखें वीडियो

प्रेषित समय :21:47:03 PM / Mon, Jun 21st, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के  पूर्व महानगर मंत्री शुभांग गोटियां के खिलाफ आज महिला थाना पुलिस ने एक छात्रा की शिकायत पर 376 का प्रकरण दर्ज किया है. छात्रा ने थाना पहुंचकर पुलिस को बताया कि शुभांग ने मांग भरकर कहा कि अब तुम मेरी पत्नी हो, इसके बाद शारीरिक संबंध बनाता रहा जब शादी करने के लिए कहा तो कहने लगा वह तो एक ढोंग था, इस तरह से तीन वर्ष तक शादी का झांसा देकर शुभांग ने शारीरिक शोषण किया है.

पुलिस के अनुसार अधारताल क्षेत्र में रहने वाली युवती उम्र 23 वर्ष एमबीए की पढ़ाई कर चुकी है, वर्ष 2018 में उसकी मुलाकात राइट टाउन निवासी शुभांग गोटियां से हुई, दोनों एक दूसरे से मिलते रहे, धीरे धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई और एक दिन मौका पाकर शुभांग ने छात्रा की मांग में सिंदूर भरते हुए कहा कि अब तुम मेरी पत्नी हो गई, इसके बाद शारीरिक संबंध बनाना शुरु कर दिया, करीब तीन वर्ष तक शारीरिक संबंध बनाने के बाद जब छात्रा ने शुभांग से शादी करने के लिए कहा तो पहले वह टालमटोल करता रहा, बाद में कह दिया कि यह सब तो एक ढोंग था. शुभांग द्वारा दिए गए धोखे से व्यथित छात्रा ने आज महिला थाना पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने शुभांग गोटियां के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस को पूछताछ में छात्रा ने यह भी बताया कि वह जब पुणे में एमपी की पढ़ाई करती रही तो शुभांग वहां भी मिलने के लिए आता रहा, यहां तक कि पुणे से लेकर कान्हा सहित अन्य स्थानों पर ले जाकर शारीरिक संबंध स्थापित किए है, जब भी शुभांग से शादी की बात की जाती तो यही कहता  कि हमारी शादी तो हो चुकी है, बस समाज के सामने होना है वह भी हो जाएगी. छात्रा ने पुलिस को यह भी जानकारी दी कि उसकी नौकरी भी लग गई थी, लेकिन शुभांग के कारण वह काम नहीं कर पाई और सबकुछ छोड़ दिया, परिजनों को जब छात्रा ने यह बात बताई तो वे भी स्तब्ध रह गए. छात्रा ने महिला थाना पहुंचकर शुभांग के साथ खींची गई फोटो, आपस में हुई बातचीत की रिकार्डिंग भी दी है. पुलिस अधिकारियों ने भी मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी शुभांग की तलाश कर गिरफ्तार करने के निर्देश दे दिए है, शुभांग के पिता प्रदीप गोटिया भी एक नामी बिल्डर है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर में हृद्य विदारक हादसा: पानी की टंकी में गिरने से मासूम बच्चे की मौत

जबलपुर में मासूम बच्ची के साथ बलात्कार से भड़का आक्रोश..!

जबलपुर में योग दिवस पर वैक्सीनेश महाअभियान प्रारम्भ: कोरोना को हराने वैक्सीनेशन ही प्रमुख हथियार

जबलपुर में जमीन के फर्जीवाड़ा में हो रहे नए नए खुलासे, कलीमुद्दीन तो मोहरा है..!

एमपी के जबलपुर में पीएसएम प्राचार्य का कारनामा: मृत शिक्षकों की दे दी उपस्थिति, मौत के बाद भी शामिल हुए ऑनलाइन क्लास में..!

Leave a Reply