पश्चिम बंगाल में मुकुल रॉय ने फिर दिया बीजेपी को झटका, पार्टी के कई नेताओं ने थामा टीएमसी का दामन

पश्चिम बंगाल में मुकुल रॉय ने फिर दिया बीजेपी को झटका, पार्टी के कई नेताओं ने थामा टीएमसी का दामन

प्रेषित समय :16:36:26 PM / Mon, Jun 21st, 2021

कोलकाता. पश्चिम बंगाल में भाजपा को एक और बड़ा झटका लगा है. अलीपुरद्वार जि़ला भाजपा अध्यक्ष गंगा प्रसाद शर्मा आज कोलकाता में पार्टी नेता सुखेंदु शेखर रॉय और मुकुल रॉय की मौजूदगी में तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए. उनके साथ ही जिले के कई और नेता टीएमसी में शामिल हुए हैं.

गंगा प्रसाद शर्मा 2015 से अलीपुरद्वार जिले में भाजपा के अध्यक्ष के रूप में कार्य कर रहे थे. इसबार हुए विधानसभा चुनाव में भी भाजपा ने इस जिले में 5 सीटों पर जीत हासिल कर शानदार प्रदर्शन किया था, लेकिन अब शर्मा के पार्टी छोडऩे पर भाजपा को बड़ा झटका लगा है.

भाजपा छोडऩे से पहले गंगा प्रसाद शर्मा ने बयान जारी किया था जिसमें उन्होंने संवाददाताओं से कहा था कि उन्हें भगवा पार्टी की नीतियों के साथ तालमेल बिठाने में मुश्किल हो रही थी, और ऐसी परिस्थितियों में लोगों के लिए काम करना उनके लिए और भी मुश्किल हो गया था. शर्मा ने आज कोलकाता में पार्टी नेता सुखेंदु शेखर रॉय और मुकुल रॉय की मौजूदगी में टीएमसी ज्वाइन की है. जिसकी वजह से माना जा रहा है कि शर्मा का भाजपा को छोडऩे के पीछे मुकुल रॉय की रणनीति हो सकती है. इस महीने की शुरुआत में मुकुल रॉय ने भी भाजपा का दामन छोड़ टीएमसी की उंगली पकड़ी थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पश्चिम बंगाल: TMC में लौटे 300 बीजेपी कार्यकर्ता, गंगाजल छिड़क कर हुआ शुद्धीकरण

एमपी के जबलपुर में पकड़े गए पश्चिम बंगाल के दो ठग, सऊदी अरब के नोट दिखाकर कर रहे थे ठगी

पश्चिम बंगाल में शुभेंदु अधिकारी के दो करीबी को बंगाल पुलिस ने किया गिरफ्तार, कलकत्ता हाइकोर्ट पहुंचे नंदीग्राम के विधायक

पल-पल इंडिया ने कहा था.... पश्चिम बंगाल में उल्टा पड़ेगा सियासी जोड़तोड़ का दांव!

पश्चिम बंगाल में बीजेपी से टीएमसी में वापसी के लिए नेता इतने बेचैन क्यों हैं?

Leave a Reply