जबलपुर की होटल विजन पैलेस के रुम में युवक की लाश मिलने से सनसनी

जबलपुर की होटल विजन पैलेस के रुम में युवक की लाश मिलने से सनसनी

प्रेषित समय :21:10:36 PM / Thu, Jun 24th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित होटल विजन पैलेस करमचंद चौक में आज उस वक्त सनसनी फैल गई, जब होटल के कमरा नम्बर 136 से एक युवक की लाश मिली, उक्त युवक के पास मिलने दस्तावेज से पता चला है कि वह किसी ओर नाम से रुका था. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर लिया है.

पुलिस के अनुसार करमचंद चौक स्थित होटल विजन पैलेस के कमरा नम्बर 136 में 20 जून से एक युवक आकर रुका रहा, आज जब युवक का कमरा सुबह से बंद मिला तो कर्मचारियों को संदेह हुआ, उन्होने दरवाजा खटखटाया लेकिन अंदर से कोई जबाव नहीं मिला, आज शाम को दरवाजा किसी तरह खोला तो देखा कि युवक बिस्तर पर मृत हालत में पड़ा है, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी तत्काल मौके पर पहुंच गए, जिन्हे पूछताछ में यह जानकारी लगी कि युवक की एक दो दिन से तबियत खराब रही, जिसकी सूचना युवक ने अपने परिजनों को दी थी लेकिन कोई भी नहीं आया.

सतना निवासी बनकर रुका, रहने वाला है देवास का-

पुलिस को जांच के दौरान यह जानकारी मिली कि होटल में युवक ने अपना नाम तेजश्वर प्रसाद पिता रविकिरण निवासी सतना बताया, जबकि उसके पास मिले दस्तावेज से पता चला है कि वह खंडवा का रहने वाला है और उसका नाम वैभव दुबे है, आधार कार्ड में भी उसका नाम वैभव दुबे है, पुलिस ने खंडवा में मृतक के भाई से संपर्क कर जानकारी दी, जिसपर भाई जबलपुर के लिए रवाना हो गया है.

होटल में कैसे रुका नाम बदलकर-

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अभी इस बात की भी जांच की जा रही है कि आखिर वह होटल में नाम बदलकर कैसे रुका है, होटल में रुकने से पहले प्रबंधन ने क्या उससे कोई भी दस्तावेज नहीं लिए, जो नाम व पता बताया उसपर कमरा दे दिया गया है, क्या वह सतना निवासी तेजश्वर प्रसाद बनकर रुका तो उसका आधार कार्ड क्यों नहीं लिया गया. 
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में युवती को प्यार के जाल में फंसाकर युवक करता रहा शारीरिक शोषण, अब शादी से इंकार

एमपी के जबलपुर में डीईओ आफिस के योजना अधिकारी के घर लाखों रुपए की चोरी

जबलपुर के गोरखपुर में खूनी-संघर्ष, हमले में घायल पति के बाद पत्नी की भी मौत

एमपी के जबलपुर में हाईवा से टकराई एम्बुलेंस के परखच्चे उड़े, टेक्निशियन की मौत

एमपी के जबलपुर ने जीती कोरोना से जंग, आज एक भी मामला नहीं आया, 14 डिस्चार्ज

Leave a Reply