जाम में फंसी महिला की मौत से राष्ट्रपति आहत, पुलिस कमिश्नर ने मांगी माफी

जाम में फंसी महिला की मौत से राष्ट्रपति आहत, पुलिस कमिश्नर ने मांगी माफी

प्रेषित समय :11:42:19 AM / Sun, Jun 27th, 2021

कानपुर। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के कानपुर आगमन से कुछ देर पूर्व गोविंदनगर पुल पर रोके गए ट्रैफिक में IIA महिला विंग की अध्यक्ष वंदना मिश्रा 45 मिनट तक फंसी रहीं जिसके कारण उनकी हालत बिगड़ती गई और अस्पताल ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पहले से बीमार चल रहीं वंदना अस्पताल में इलाज कराने के लिए जा रही थी। राष्ट्रपति की पत्नी सविता कोविंद को जब इस घटना की जानकारी हुई तो उन्हें काफी दुख हुआ। उन्होंने घटना की चर्चा की तो राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने वंदना मिश्रा के असामयिक निधन पर दुख व्यक्त किया।

राष्ट्रपति कोविंद ने डीएम आलोक तिवारी और पुलिस कमिश्नर असीम अरुण को बुलाकर महिला उद्यमी के घर उनका संदेश देने का आदेश दिया। इस पर पुलिस कमिश्नर असीम अरुण और डीसीपी साउथ रवीना त्यागी उनके किदवई नगर स्थित घर पहुंचे। पुलिस कमिश्नर ने वंदना मिश्रा के पति शरद मिश्रा से मिलकर घटना पर अफसोस जताया और पुलिस की लापरवाही पर माफी मांगी। थोड़ी देर बाद पुलिस कमिश्नर ने ट्वीट करके भी पुलिस की लापरवाही स्वीकारी और प्रण लिया कि भविष्य में इस तरह के घटनाक्रम की पुनरावृत्ति नहीं होगी। पुलिस कमिश्नर करीब एक घंटे तक उनके घर पर रुके और इसके बाद भवगतदास घाट भी पहुंचे।

कानपुर के डीएम आलोक तिवारी भी वंदना मिश्रा के अंतिम संस्कार में शामिल हुए। डीएम ने राष्ट्रपति का संदेश दिया। इस घटना की क्षतिपूर्ति तो नहीं हो सकती, लेकिन कोशिश होगी कि इसकी पुनरावृत्ति न हो। पुलिस कमिश्नर ने शुरूआती जांच के बाद गोविंद नगर थाने में तैनात 4 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया। जिसमें दरोगा सुशील कुमार व तीन हेड कांस्टेबल शामिल हैं।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी: जयंत चौधरी की आरएलडी को लगा झटका, पार्टी विधायक भाजपा में हुआ शामिल

यूपी: अयोध्या एयरपोर्ट के जमीन अधिग्रहण मामले में हाईकोर्ट सख्त, डीएम समेत कई अफसर तलब

यूपी के बलरामपुर में दर्दनाक हादसा, 6 की मौत, पानी से भरे गड्ढे में पलटी कार, डूबने से पूरे परिवार की मौके पर मौत

यूपी के बलरामपुर में बाइक सवार को बचाने के चक्कर में पानी भरे गड्डे में पलटी कार, दो बच्चों सहित 6 की मौत

अभिमनोेजः कमाल है? यूपी में छोटेे दल की इतनी बड़ी दावेदारी!

भीख मांगने वाले गिरोह का यूपी पुलिस ने किया भंडाफोड़, राजस्थान की महिलाएं जींस-टीशर्ट पहनकर जबरन कार वालों से भीख मांगती थी

Leave a Reply