जबलपुर में एक से शादी का वायदा किया, दूसरी से कर ली

जबलपुर में एक से शादी का वायदा किया, दूसरी से कर ली

प्रेषित समय :20:09:27 PM / Tue, Jun 29th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित गोरखपुर क्षेत्र में रहने वाली महिला को शादी करने का झांसा देकर पप्पू चौधरी ने शारीरिक संबंध बनाए, इसके बाद किसी और महिला से शादी कर ली. पप्पू चौधरी द्वारा दिए गए धोखे से व्यथित महिला ने थाना पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी है, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर पप्पू चौधरी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस के अनुसार महिला की करीब 17 वर्ष पहले शादी हुई थी, कुछ वर्ष पहले पति मानसिक रुप से बीमार रहे, जिसके चलते घर की आर्थिक स्थिति भी खराब रही, घर में पप्पू चौधरी नामक युवक का आना जाना रहा, जिसने बातचीत के दौरान ही अपने प्यार का इजहार करते हुए कहा कि वह शादी कर लेगा और पति सहित परिवार का पूरा ध्यान रखेगा. पप्पू की बातों में आकर महिला भी विश्वास करने लगी.

इस बीच पप्पू ने महिला के साथ शारीरिक संबंध स्थापित कर लिए, पप्पू को जब भी मौका मिलता वह शारीरिक संबंध बनाता रहा. लम्बे समय तक शारीरिक संबंध बनाने के बाद पप्पू चौधरी ने किसी और युवती से शादी कर ली. महिला को जब पप्पू चौधरी द्वारा शादी किए जाने की जानकारी लगी तो उसने पहले बात करने की कोशिश की लेकिन जब पप्पू चौधरी ने बात नही की तो थाना पहुंचकर शिकायत की, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश में मानूसन सक्रिय, 11 जिलों में हो सकती है भारी बारिश, ऑरेंज अलर्ट

मध्यप्रदेश की जेलों से कोरोना महामारी के चलते रिहा किये गये 4,500 कैदियों की पैरोल अवधि बढ़ी

मध्यप्रदेश के लिए दूसरी ऑक्सीजन एक्सप्रेस बोकारो से पहुँची, 47.37 मीट्रिक आक्सीजन है

बंदिशों के साथ एक जून से अनलॉक होगा मध्यप्रदेश, लागू रहेगी धारा 144

मध्यप्रदेश के इंदौर में फिर हुए अस्पताल फुल, भोपाल, ग्वालियर में हालात बिगड़े, जबलपुर में कोरोना हर दिन बना रहा नया रिकार्ड

मध्यप्रदेश के इंदौर में फिर हुए अस्पताल फुल, भोपाल, ग्वालियर में हालात बिगड़े, जबलपुर में कोरोना हर दिन बना रहा नया रिकार्ड

मध्यप्रदेश के सीधी में दुष्कर्म का प्रयास करने वाले युवक का महिला ने काटा गुप्तांग, अस्पताल में भर्ती

Leave a Reply