मनमानी फीस की शिकायत पर बोले स्कूल शिक्षा मंत्री - मरना है तो मर जाओ

मनमानी फीस की शिकायत पर बोले स्कूल शिक्षा मंत्री - मरना है तो मर जाओ

प्रेषित समय :07:42:48 AM / Wed, Jun 30th, 2021

भोपाल. निजी स्कूलों की मनमानी को लेकर स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह का बेतुका बयान सामने आया है. शिकायत करने पहुंचे अभिभावकों से स्कूल शिक्षा मंत्री ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया. स्कूल शिक्षा मंत्री के बिगड़े बोल भी सामने आए हैं. स्कूल शिक्षा मंत्री ने इन्दर सिंह परमार ने अभिभावकों से कहा मरना है तो जाओ मर  जाओ.

स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार का हैरान कर देने वाला बयान सामने आया है. अभिभावक बड़ी संख्या में स्कूल शिक्षा मंत्री से निजी स्कूलों की मनमानी की शिकायत करने कर रहे थे. शिकायत को लेकर स्कूल शिक्षा मंत्री अचानक भड़क गए. अभिभावकों पर आग बबूला हो कर स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार ने कहा कि आप सभी को जहां भी शिकायत करनी है शिकायत कर दीजिए. आप लोगों को कोई आंदोलन करना है तो आंदोलन कर लीजिए. आप लोगों को मरना है तो मर जाइए.

पालक महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष कमल विश्वकर्मा का कहना है कि सभी अभिभावक मंत्री के व्यवहार और अभद्रता से आहत है. मंत्री के खिलाफ मानहानि का दावा करेंगे. अभिभावकों को उम्मीद थी कि स्कूल शिक्षा मंत्री समस्या का समाधान करेंगे. लेकिन मंत्री समस्या के समाधान की जगह निजी स्कूलों की मनमानी को और बढ़ावा दे रहे है. पालक महासंघ ने मुख्यमंत्री से इस पूरे मामले पर संज्ञान लेने की गुहार लगाई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

भोपाल से एक फोन आते ही बहाल कर दी गई जबलपुर मेडिकल यूनिवर्सिटी की परीक्षा नियंत्रक

जबलपुर स्थित मेडिकल यूनिवर्सिटी के विखंडन की रची जा रही साजिश, भोपाल ले जाने की तैयारी

भोपाल में बारिश का कहर: पेड़ गिरने से दो लोगों की मौत, कई वाहनों को पहुंचा नुकसान

फिर शुरू हो रही जनशताब्दी, विंध्याचल व भोपाल एक्सप्रेस, पमरे प्रशासन का निर्णय

भोपाल, ग्वालियर और जबलपुर समेत पूरे प्रदेश के 3 हजार जूनियर डॉक्टर्स ने दिये सामूहिक इस्तीफे

Leave a Reply