जबलपुर में डबल मर्डर: पत्नी और पिता को आपत्तिजनक हालत में देखकर बेकाबू हुआ युवक, दोनों को कुल्हाड़ी से काट डाला

जबलपुर में डबल मर्डर: पत्नी और पिता को आपत्तिजनक हालत में देखकर बेकाबू हुआ युवक, दोनों को कुल्हाड़ी से काट डाला

प्रेषित समय :10:45:01 AM / Sat, Jul 3rd, 2021

जबलपुर. मध्य प्रदेश के जबलपुर से 65 किलोमीटर दूर बेलखेड़ा के गोकलाहार गांव में अपनी पत्नि और पिता को आपत्तिजनक हालत में देखकर बेकाबू हुये युवक ने दोनों की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी. हत्या के बाद युवक ने इसकी जानकारी अपने चाचा को दी और कुल्हाड़ी लेकर घर के दरवाजे पर बैठ गया.

आरोपी ने बताया कि पत्नी की दगाबाजी और पिता की करतूत से शर्मिदा था. बेलखेड़ा पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेते हुए हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है. बताया जा रहा है कि ससुर और बहू ने मर्यादा को लांघ दिया था और दोनों के बीच अवैध संबंध थे. तीन दिन पहले ही युवक ने उसके पिता और अपनी पत्नी को आपत्तिजनक हालत में देखा था और समझाया था, लेकिन दोनों नहीं माने.

बेलखेड़ा टीआई सुजीत श्रीवास्तव ने बताया कि गोकलाहार गांव निवासी अर्जुन सिंह लोधी ने डबल मर्डर की सूचना दी. उसने बताया कि उनके भतीजे संतोष लोधी (35) ने शुक्रवार की देर रात अपने पिता और पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी है.

सूचना मिलते ही बेलखेड़ा पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. संतोष लोधी रक्तरंजित कुल्हाड़ी लेकर घर के दरवाजे पर बैठा हुआ था. पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया. घर के अंदर पुलिस पहुंची तो एक कमरे में बिस्तर पर पिता अमान सिंह लोधी (65) लहूलुहान हालत में मृत पड़े थे. तो फर्श पर कविता लोधी (32) खून से लथपथ हालत में पड़ी थी. पूरे कमरे में खून बिखरा हुआ था.

पुलिस की हिरासत में लिये गये संतोष लोधी ने बताया कि पिता और पत्नी ने मर्यादा लांघ दी, इस कारण दोनों को मार डाला. तीन दिन पहले भी दोनों को उसने आपत्तिजनक हालत में देखा था. पत्नी को समझाया भी था, लेकिन इसके बावजूद शुक्रवार की रात दोनों ने फिर सीमा लांघी. पिता को पत्नी के कमरे से निकलता देख संतोष बौखला गया. पिता कमरे में सोने चले गए. उसने कुल्हाड़ी उठाई और पिता के गर्दन पर ताबड़तोड़ वार कर मार डाला. इसके बाद पत्नी को भी इसी तरह बेरहमी से गर्दन और सिर पर वार कर मार डाला.

संतोष लोधी और कविता लोधी की शादी 15 साल पहले हुई थी. उनकी 14 साल का बेटा और 12 साल की बेटी है. पिता के खूनी खेल का मंजर देख दोनों सन्न रह गए. पड़ोस में रहने वाले संतोष लोधी के चाचा अर्जुन लोधी दोनों बच्चों को अपने घर ले गए. हत्या के बाद संतोष ने भी चाचा को इसकी सूचना दी और हत्या की वजह बताया. बोला कि पत्नी व पिता को बहुत समझाया था, लेकिन दोनों नहीं माने. बेलखेड़ा पुलिस ने कुल्हाड़ी और आरोपी के खून से सने कपड़े जब्त कर लिए हैं. दोनों शवों को शहपुरा मरचुरी में रखवा दिया है. जहां उनका पीएम होगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में आर्डिनेंस फैक्टरी का एक्सप्लोजिव लेकर जा रहे ट्रक के कुचलने से तीन की मौत

ट्रैकमैनों की समस्याओं को लेकर प्रमुख मुख्य इंजीनियर जबलपुर को ज्ञापन सौंपा

एमपी के जबलपुर में भरभराकर गिरा मकान का छज्जा, मासूम बच्चे की मौत, वृद्धा गंभीर

एमपी के जबलपुर में तालाब किनारे चुनरी में लपेट में फेंक दी गई लाड़ली..!, देखें वीडियो

सागर से जबलपुर आकर करता रहा ठगी की वारदातें, छतरपुर से महुआ लेकर आए व्यापारी के हड़पे लाखों रुपए

एमपी के जबलपुर में तालाब किनारे चुनरी में लपेट में फेंक दी गई लाड़ली..!

Leave a Reply