अरविंद केजरीवाल ने की मांग: देश के डॉक्टरों को मिलना चाहिए भारत रत्न

अरविंद केजरीवाल ने की मांग: देश के डॉक्टरों को मिलना चाहिए भारत रत्न

प्रेषित समय :13:28:04 PM / Sun, Jul 4th, 2021

नई दिल्ली. दिल्ली मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने उन डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मियों के लिए भारत रत्न की मांग की है, जिन्होंने कोरोना वायरस संक्रमण के दौरान सेवा करते हुए अपनी जान दे दी. केजरीवाल ने कहा कि कोरोना वायरस बीमारी महामारी के खिलाफ लड़ाई में ये लोग अग्रिम पंक्ति में थे. भारत रत्न देकर उन डॉक्टरों को सच्ची श्रद्धांजलि दी जा सकती है.

केजरीवाल ने एक ट्वीट किया कि इस साल भारतीय डॉक्टरों को भारत रत्न मिलना चाहिए. और इंडियन डॉक्टर से मेरा मतलब सभी डॉक्टर, नर्स और पैरामेडिकल स्टाफ से है. यह शहीद डॉक्टरों को सच्ची श्रद्धांजलि होगी. यह उन लोगों के लिए सम्मान होगा जो अपने जीवन और परिवार की चिंता किए बिना सेवा करते हैं. इससे पूरा देश खुश होगा.

एक जुलाई को नेशनल डॉक्टर्स डे के दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी कोविड-19 से लोगों की जान बचाने में डॉक्टरों के योगदान की सराहना की थी. उन्होंने कहा था कि एक व्यक्ति की मौत भी बहुत दुखद है, लेकिन भारत ने भी अपने लाखों लोगों की जान कोरोना वायरस से बचाई है. इसका एक बड़ा श्रेय हमारे मेहनती डॉक्टरों, स्वास्थ्य कर्मियों और अग्रिम पंक्ति के कार्यकर्ताओं को जाता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ट्विटर की फिर बढ़ीं मुसीबतें, दिल्ली में MD मनीष माहेश्वरी के खिलाफ शिकायत दर्ज

भीषण गर्मी से दिल्लीवासियों को मिली राहत, यूपी-बिहार में बारिश की संभावना

दिल्ली: केजरीवाल सरकार खिलाडिय़ों के साथ तैयार करेगी स्पोर्ट्स प्रोफेशनल्स, खेल विश्वविद्यालय में मिलने वाली हैं सुविधाएं

गर्मी ने दिल्ली में तोड़ा पिछले 90 साल का रिकॉर्ड! 1 जुलाई को 44 डिग्री पहुंचा पारा

दिल्ली हाईकोर्ट ने कहा, कानून में गली के कुत्तों को भी सम्मान के साथ जीने और भोजन का अधिकार

दिल्ली में गर्मी का सितम जारी, यूपी-बंगाल में बारिश की चेतावनी

Leave a Reply