चिराग पासवान की पीएम मोदी को चुनौती, बोले- चाचा पारस को मंत्री बनाया गया तो मैं कोर्ट जाऊंगा, पार्टी मेरी है, मेरे पास ही समर्थन

चिराग पासवान की पीएम मोदी को चुनौती, बोले- चाचा पारस को मंत्री बनाया गया तो मैं कोर्ट जाऊंगा, पार्टी मेरी है, मेरे पास ही समर्थन

प्रेषित समय :15:37:01 PM / Tue, Jul 6th, 2021

पटना. एलजेपी नेता चिराग पासवान ने सीधे पीएम मोदी को चुनौती दी है. उन्होंने कहा है कि लोजपा कोटे से निष्कासित सांसद को केंद्रीय मंत्रीमंडल में शामिल किया गया तो कोर्ट जाऊंगा. राष्ट्रीय अध्यक्ष मैं हूं, पार्टी भी मेरी है. समर्थन भी मेरे पास है. मेरी अनुमति के बिना पार्टी के किसी भी सांसद को मंत्री बनाना गलत है. चिराग पासवान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पटना में ये बातें कही.

पीएम मोदी ऐसा नहीं करेंगे

चिराग पासवान ने यह भी कहा कि विवाद के बीच अगर वैसे सांसद को जिसे पार्टी निकाल चुकी है. वैसे व्यक्ति को मंत्री बनाया जाता है तो यह गलत होगा. मुझे नहीं लगता है कि पीएम मोदी ऐसा करेंगे. अगर ऐसा हुआ तो मैं राजनीतिक और कानूनी स्तर पर लड़ाई लडऩे को तैयार हूं. उन्होंने यह भी कहा कि जदयू में शामिल करके बनाएं, मगर लोजपा के नाम पर नहीं. इस पर मुझे सख्त आपत्ति है.

मंत्रिमंडल विस्तार के बाद पहली टूट जेडीयू में होगी

चिराग पासवान ने यह भी कहा कि केंद्रीय मंत्रिमंडल विस्तार के बाद सबसे पहली टूट जेडीयू में होगी. नीतीश कुमार की सरकार डेढ़-2 साल से ज्यादा नहीं चलेगी. उन्होंने कहा कि रामविलास के विचारों को कुचलते हुए अलग गुट बनाया गया है. तुरंत उन्हें निष्कासित किया गया. प्राथमिक सदस्यता खत्म की गई. इस बात को चुनाव आयोग को भी बताया हूं. पार्टी के नाम पर उन्होंने आयोग में कोई क्लेम नहीं किया है. खुद को राष्ट्रीय अध्यक्ष भी नहीं बताया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार: लालू की पार्टी से हाथ मिलाएंगे पीएम मोदी के हनुमान, चिराग पासवान बोले- तेजस्वी मेरा छोटा भाई

सियासत के सितारे! चिराग पासवान के हाथ की रेखाएं कहती हैं- पिक्चर अभी बाकी है?

चिराग पासवान से बगावत करने वाले चचेरे भाई प्रिंस के खिलाफ युवती ने दर्ज करायी रेप की शिकायत

चाचा पशुपति कुमार पारस से मिलने घर पहुंचे चिराग पासवान, दिया राष्ट्रीय अध्यक्ष का पद छोडऩे का प्रस्ताव

बगावत करने वाले चिराग पासवान के चाचा ने बताई अलग होने की वजह, नीतीश कुमार बताया अच्छा प्रशासक

क्या अनुभवी राजनेताओं के सियासी जाल में उलझ गए हैं चिराग पासवान?

Leave a Reply