पीएमओ ने 8 जुलाई तक की सारी मीटिंग टाली, दो दिन के अंदर हो सकता है कैबिनेट विस्तार

पीएमओ ने 8 जुलाई तक की सारी मीटिंग टाली, दो दिन के अंदर हो सकता है कैबिनेट विस्तार

प्रेषित समय :09:56:13 AM / Tue, Jul 6th, 2021

नई दिल्ली. मंत्रिमंडल विस्तार की कवायद तेज हो गई है. सूत्रों ने जानकारी दी है कि अगले 24-48 घंटों में कैबिनेट में बदलाव हो सकता है. खास बात यह है कि प्रधानमंत्री कार्यालय ने ने 8 जुलाई तक की पहले से निर्धारित सभी बैठकें टाल दी हैं. साथ ही मंत्रिमंडल में जगह पाने वाले संभावित मंत्रियों को दिल्ली आमंत्रित किया गया है. खबर थी कि मंगलवार को पीएम नरेंद्र मोदी के आवास पर केंद्रीय मंत्रियों और भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेताओं की बैठक होनी थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के दौरान आज पीएम मोदी के आवास पर होने वाली बैठक में गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, धर्मेंद्र प्रधान, रेल मंत्री पीयूष गोयल, प्रह्लाद जोशी और कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर शामिल होने वाले थे. इससे पहले भी पीएम बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा और शाह समेत कई वरिष्ठ नेताओं से मिल चुके हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को अपने मंत्रिमंडल का विस्तार कर सकते हैं. भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष स्तर पर इसकी कोशिश जारी है. इस कैबिनेट विस्तार में करीब 17 से 22 नए मंत्री शामिल हो सकते हैं. इस विस्तार में कई मंत्रियों से अतिरिक्त प्रभार भी लिए जा सकते हैं. वहीं कई मंत्रियों की छुट्टी हो सकती है. इस मंत्रिमंडल विस्तार में चुनावी राज्यों का खास ख्याल रखा जा सकता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कोरोना की गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर दिल्ली का लाजपत नगर मार्केट अनिश्चितकाल के लिए बंद

दिल्ली में फिर बढ़ेगा गर्मी का कहर, यूपी-बिहार सहित अनेक राज्यों में बारिश की संभावना

मनीष सिसोदिया का BJP पर हमला, MCD के स्कूलों से दिल्ली का नाम खराब

एमपी के इस जिले में सस्पेंड सिपाही ने बनाया वर्दीवालों का गिरोह, जबलपुर से दिल्ली जा रही ट्रेन में व्यापारियों के लूटे 60 लाख रुपए

दिल्ली में अभी नहीं खुलेंगे सिनेमा हॉल, बिना दर्शक खुल सकेंगे स्टेडियम-स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स

पहाड़ों पर होगी बारिश, दिल्ली को करना होगा और इंतजार

Leave a Reply