जबलपुर में नकाबपोश बदमाशों ने चलती बाईक पर किया पथराव, पीछे बैठी वृद्धा की मौत

जबलपुर में नकाबपोश बदमाशों ने चलती बाईक पर किया पथराव, पीछे बैठी वृद्धा की मौत

प्रेषित समय :16:33:35 PM / Wed, Jul 7th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित बरगी रोड पर मोटर साइकल सवार युवक कृष्णकुमार पटैल पर नकाबपोश बदमाशों ने अचानक पथराव कर दिया, जिससे कृष्णकुमार अनियंत्रित हो गया और पीछे बैठी वृद्ध मां मुन्नीबाई पटैल गिर गया, हादसे में वृद्धा मुन्नीबाई के शरीर पर गंभीर चोटें आई, जिन्हे उपचार के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर डाक्टरों ने जांच के बाद वृद्धा को मृत घोषित कर दिया.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार बरगी नगर निवासी कृष्णकुमार पटैल अपनी मां मुन्नीबाई व बेटे शुभम को मोटर साइकल में बिठाकर बहन के घर ग्राम ग्राम पिपरिया खुर्द से घर आने के लिए निकला, जब वह ग्राम खमरिया से आगे बढ़ रहा था, इस दौरान मोटर साइकलों से आए नकाबपोश बदमाशों ने पथराव करना शुरु कर दिया सामने से किए गए पथराव से कृष्णकुमार अनियंत्रित हो गया, जब तक वह सम्हलता पीछे बैठी मां मुन्नीबाई बाईक से गिरकर घिसटती चली गई, हादसे में वृद्ध मुन्नीबाई के सिर, चेहरे, सिर, हाथ व पैर में गंभीर चोटें आई. मां खून से लथपथ हालत में देख कृष्णकुमार चीख पड़ा, वहीं राह चलते लोग भी रुक गए, जिन्होने वृद्धा को 108 एम्बुलेंस से मेडिकल अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डाक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया, घटना के बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने पूछताछ के बाद नकाबपोश बदमाशों की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश भाजपा में असंतोष की लहर, कार्यसमिति से साला बाहर, सास अंदर..!

मध्यप्रदेश में मानूसन सक्रिय, 11 जिलों में हो सकती है भारी बारिश, ऑरेंज अलर्ट

मध्यप्रदेश की जेलों से कोरोना महामारी के चलते रिहा किये गये 4,500 कैदियों की पैरोल अवधि बढ़ी

बंदिशों के साथ एक जून से अनलॉक होगा मध्यप्रदेश, लागू रहेगी धारा 144

मध्यप्रदेश के लिए दूसरी ऑक्सीजन एक्सप्रेस बोकारो से पहुँची, 47.37 मीट्रिक आक्सीजन है

मध्यप्रदेश के इंदौर में फिर हुए अस्पताल फुल, भोपाल, ग्वालियर में हालात बिगड़े, जबलपुर में कोरोना हर दिन बना रहा नया रिकार्ड

Leave a Reply