एमपी के जबलपुर में रिटायर्ड जीसीएफ अधिकारी की हत्या: मोबाइल फोन के चार्जर से गला घोंटकर मारा

एमपी के जबलपुर में रिटायर्ड जीसीएफ अधिकारी की हत्या: मोबाइल फोन के चार्जर से गला घोंटकर मारा

प्रेषित समय :16:06:23 PM / Tue, Jul 13th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित शारदा नगर कंचनपुर में रहने वाले रामदास कठेरिया उम्र 65 वर्ष की मोबाइल फोन के चार्जर से गला घोंटकर हत्या कर दी गई, वे जीसीएफ फैक्टरी से जूनियर वक्र्स मैनेजर (जेडब्ल्यूएम) के पद से सेवानिवृत हुए है, रामदास कठेरिया की हत्या की खबर भी उस वक्त लगी जब उनकी छोटी बहन रश्मि अपने दोनों बच्चों को लेकर घर पहुंची, देखा तो रामदास कठेरिया बिस्तर पर पड़े है, जिन्हे 108 एम्बुलेंस से रांझी के शासकीय चिकित्सालय पहुंचाया, जहां पर डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. वृद्ध रामदास कठेरिया की हत्या की खबर से क्षेत्र में सनसनी फैल गई, देखते ही देखते आसपास के लोग एकत्र हो गए, वहीं एसपी सहित पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने जांच के बाद आरोपी की तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार गन कैरिज फैक्टरी (जीसीएफ) से जेडब्ल्यूएम के पद से सेवानिवृत हुए रामदास कठेरिया अविवाहित रहे, उनकी देखभाल छोटी बहन रश्मि नामदेव करती रही, रश्मि पांच दिन भाई रामदास कठेरिया के घर में बच्चों को लेकर रहती थी, दो दिन दीक्षितपुरा अपने पति अनुराम नामदेव के साथ दीक्षितपुरा में रहती थी, शनिवार को रश्मि बच्चों को लेकर दीक्षितपुरा आ गई, इस बीच भाई रामदास कठेरिया अपने घर में अकेले ही रहे. रामदास घर में अकेले ही रहे इस दौरान अज्ञात बदमाश घर के अंदर घुसे और रामदास की मोबाइल फोन के चार्जर से गला घोंटकर हत्या कर दी.

सोमवार को शाम 6 बजे के लगभग रश्मि अपने दोनो बच्चों को लेकर भाई रामदास कठेरिया के घर आई तो देखा कि वे बिस्तर पर पड़े है, शरीर में कोई हरकत नहीं हो रही है, जिससे वे घबरा गई, उन्होने पति अनुराग को बुलाया, मुंह से सांस देने की कोशिश की, इसके बाद रांझी अस्पताल ले गए, जहां पर डाक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया, डाक्टरों ने जांच में पाया कि रामदास के गले में निशान है. जिससे हत्या का अंदेशा लगा, रामदास कठेरिया की हत्या की खबर क्षेत्र में आग की तरह फैल गई, देखते ही देखते रिश्तेदारों सहित आसपास के लोग एकत्र हो गए, जिनके बीच तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त रही. मौके पर पहुंची अधारताल पुलिस ने जांच की तो देखा कि रामदास जिस बिस्तर पर सोते रहे, वहीं पर मोबाइल फोन का चार्जर पड़ा है, उनके गले में निशान भी है.

सुबह सब्जी लेकर आए है-

पुलिस को पूछताछ में पड़ोसियों ने बताया कि रामदास कठेरिया सुबह सब्जी खरीदने के लिए बाजार गए थे, इसके बाद से उन्हे किसी ने नहीं देखा, बहन रश्मि  घर पहुंची तो देखा कि किचन में चाय का भगौना चढ़ा मिला है, चाय बनी रखी थी लेकिन उसे किसी ने नहीं पिया, दो गिलास भी बाहर रखे मिले है, जिससे ऐसा प्रतीत होता है कि कोई व्यक्ति घर आया है, जिसे रामदास कठेरिया ने पानी दिया और चाय बनाई है, इस बीच ही घर आए अज्ञात व्यक्ति ने गला घोंटकर हत्या कर दी.

मोबाइल फोन गायब-

पुलिस को पूछताछ में रश्मि ने बताया कि भाई रामदास कठेरिया के पास दो मोबाइल फोन रहे, लेकिन मौके पर एक भी मोबाइल फोन नहीं मिला है, जिससे यह बात तो साफ है कि मोबाइल फोन हत्यारा अपने साथ ले गया है. वहीं घर का सारा सामान रखा है, जिससे ऐसा भी नहीं कहा जा सकता है कि हत्या लूट के इरादे से की गई है. पुलिस ने आज रामदास कठेरिया का मेडिकल अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया है, इसके बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर का पनागर क्षेत्र चोरों के हवाले, फिर एक किसान के घर से 16 तोला सोना, 3 किलो चांदी, डेढ़ लाख रुपए नगद चोरी

एमपी के जबलपुर में युवक की हत्या कर लाश नाला में फेंकी..! देखे वीडियो

एमपी के जबलपुर में पकड़ गई कांग्रेस नेत्री के बेटे की नकली आइल की फैक्टरी..!, देखें वीडियो

जबलपुर में लुटेरी दुल्हन के चार साथी गिरफ्तार, पन्ना से आए युवक को झूठी शादी कराकर हड़पे लाखों रुपए

जबलपुर में लुटेरी दुल्हन के चार साथी गिरफ्तार, पन्ना से आए युवक को झूठी शादी कराकर हड़पे लाखों रुपए

जबलपुर का 7 हजार का ईनामी बदमाश अमरकटंक में फरारी काट रहा था

एमपी के इंदौर, भोपाल के बाद अब जबलपुर में 12 जुलाई से लगेगी स्पूतनिक, देने होंगे 1145 रुपए

Leave a Reply