सैन ब्रदर्स की जोड़ी टूटी, लापता पंजाबी गायक मनमीत की करेरी लेक से मिली लाश

सैन ब्रदर्स की जोड़ी टूटी, लापता पंजाबी गायक मनमीत की करेरी लेक से मिली लाश

प्रेषित समय :08:34:12 AM / Wed, Jul 14th, 2021

धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में अब भारी बारिश के बाद असली तस्वीर सामने आने लगी है. अब पता चला है कि पंजाब के सूफी गायक मनमीत सिंह भी बादल फटने के बाद खड्ड में बह गए थे. उनका शव अब बरामद कर लिया गया है. जानकारी के अनुसार, सूफी गायक मनमीत सिंह (सैन ब्रदर्स में से एक) की मौत हो गई. उनका शव करेरी लेक (Kareri Lake) के पास खड्ड से मिला है. वह धर्मशाला में सोमवार को बादल फटने के बाद से लापता थे. उनका शव करेरी गांव के साथ लगती खड्ड से बरामद किया गया है. मनमीत पंजाब के अमृतसर के छेहर्टा के रहने वाले थे.

जानकारी के मुताबिक, ‘दुनियादारी’ गीत से मशहूर हुए सूफी गायक मनमीत सिंह अपने भाई कर्णपाल उर्फ केपी और दोस्तों के साथ शनिवार को धर्मशाला घूमने आए थे. रविवार को ये सभी धर्मशाला से करेरी लेक घूमने गए थे. रात को तेज बारिश हुई तो वहीं रुक गए. सोमवार को जब लौटने लगे तो एक गड्‌ढे को पार करते समय मनमीत सिंह पानी में बह गए.

करेरी गांव में मोबाइल सिग्नल नहीं होने के चलते परेशान भाई और दोस्तों ने ग्रामीणों की सहायता से मनमीत सिंह को ढूंढने का प्रयास किया. स्थानीय प्रशासन से संपर्क साधा. एसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन ने बताया कि अमृतसर के रहने बाले मनमीत सिंह के करेरी लेक के समीप लापता होने की सूचना मिली थी. इसके बाद रेस्क्यू टीम गठित कर मनमीत सिंह को ढूंढने का प्रयास किया जा रहा था. मंगलवार देर शाम रेस्क्यू टीम को मनमीत सिंह का शव बरामद हो गया है. शव को रेस्क्यू टीम धर्मशाला लाई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हिमाचल प्रदेश में बादल फटा, कई वाहन बहे, राज्य में उफान पर नदियां

कश्मीर के गांदरबल और हिमाचल के धर्मशाला में फटा बादल, हाईवे बंद

हिमाचल प्रदेश के छह बार मुख्यमंत्री रहे वीरभद्र सिंह का निधन

हिमाचल में शराब हुई सस्ती, दूध और पेट्रोल के दाम बढ़े

हिमाचल में बर्फबारी, लगातार 10 घंटे भारी बारिश, लेह-मनाली हाईवे बंद

हिमाचल: चंबा में बादल फटा, ऊना में गिरे ओले, कांगड़ा भी हुआ पानी-पानी

हिमाचल के BJP ‌विधायक नरेंद्र बरागटा का चंडीगढ़ PGI में निधन

Leave a Reply